प्रशंसकों ने ''Stree 2'' के ''आज की रात'' में तमन्ना भाटिया के धमाकेदार डांस की सराहना की

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 03:44 PM (IST)

मुंबई। पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने आगामी हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' के गाने 'आज की रात' में अपने प्रदर्शन से एक बार फिर हॉटनेस का स्तर बढ़ा दिया है। रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'जेलर' के 'कावला' और 'अरनमनई 4' के 'अचाचो' जैसे हिट गानों में अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली तमन्ना को 'स्त्री 2' गाने के लिए खूब प्यार मिल रहा है, जिसे गाया है मधुबंती बागची और गतिशील जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा रचित है। विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किया गया यह कामुक गाना तमन्ना की अदाओं और उनकी त्रुटिहीन स्क्रीन उपस्थिति की बदौलत धूम मचा रही है।

इस गाने ने पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। यह कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी ट्रेंड कर रही है। जब से गाना यूट्यूब पर आयी है, प्रशंसक तमन्ना और उनके प्रदर्शन की प्रशंसा कर रहे हैं।  

 

एक टिप्पणी में कहा गया, "हर बार जब तमन्ना बॉटल ग्रीन रंग की पोशाक में आती है, तो आप जानते हैं कि वह जलवे बिखेरने वाली है," जबकि एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, "वह एक गाने के लिए एक फिल्म में आती है.. लेकिन पूरी फिल्म चुरा लेती है... तमन्ना अल्वेज रॉकज़।" एक यूजर ने लिखा, 'वह अपने सहज डांस से लाखों दिलों पर राज करने वाली हैं।' कई लोगों ने यह भी टिप्पणी की कि कैसे तमन्ना सिर्फ अपनी स्क्रीन उपस्थिति से ध्यान खींच लेती हैं। इन वर्षों में, दर्शकों को आकर्षित करने की अभिनेत्री की क्षमता ने उन्हें फिल्म निर्माताओं की पसंदीदा अभिनेत्री बना दिया है, जो मानते हैं कि अभिनेत्री भाग्यशाली आकर्षण हैं जो फिल्मों को ब्लॉकबस्टर में बदल सकती हैं। 

'आज की रात' की रिलीज ने स्त्री 2 को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'स्त्री 2' के अलावा, तमन्ना के प्रशंसकों के पास देखने के लिए बहुत कुछ है। वह 'ओडेला 2', 'वेदा' और ओटीटी सीरीज 'डेयरिंग पार्टनर्स' में नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News