फेमस एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने किया सुसाइड, 36 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 09:42 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः फेमस एडल्ट स्टार काग्नी लिन कार्टर ने मंगलवार को निधन हो गया। वह 36 वर्ष की थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो काग्नी ने सुसाइड किया है। एडल्ट स्टार की मौत की दुखद खबर को उनके दोस्तों ने शेयर किया है। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, 36 साल की काग्नी ने सुसाइड करके अपनी जान दी है। पोर्टल में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि काग्नी ने गुरुवार को अपने घर में ही आत्महत्या की।

काग्नी के दोस्तों ने हार्ट ब्रेकिंग सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनकी मौत की जानकारी दी और ये भी बताया कि सक्सेसफुल होने के बावजूद भी काग्नी मेंटल हेल्थ इश्यू से जूझ रही थीं। पोस्ट में लिखा था- दुर्भाग्य से अपनी अचीवमेंट्स और टैलेंटेड होने के बावजूद काग्नी बीते कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से जूझती रहीं।

दोस्ती की मौत के बाद मेंटल हेल्थ इश्यू को लेकर समाज में जागरुकता फैलाने के लिए काग्नी के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया है। इसी के साथ उनके दोस्तों ने लोगों से काग्नी की मां टीना को फाइनेंशियली मदद करने की भी अपील की है, ताकि वो अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर सकें। उन्होंने यह भी कहा कि फंड से आए पैसों में जितने बच जाएंगे, वो एनिमल रेस्क्यू की सहायता के लिए खर्च किया जाएंगे। फंड पेज का नाम GoFundMe है। इसके क्रिएटर्स ने कहा- काग्नी के अंतिम संस्कार में होने वाले खर्चे को लेकर हम काग्नी की मां टीना की तरफ से फंड रेज कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News