Erams Entertainment ने मूवी फेडोराज़ रिंकल के लिए फिल्म फेस्टिवल में जीता पुरस्कार

Wednesday, Jul 05, 2023 - 02:37 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इरम फरीदी, जो उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर से हैं, समाज के लिए योगदान देने और एक अभिनेता बनने के अपने सपने को पूरा करने के बड़े सपने के साथ, उन्होंने अपना थिएटर उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध ड्रामा स्कूल से किया, 6 साल पहले मुंबई शिफ्ट होने के बाद उन्होंने अभिनेताओं का संघर्षपूर्ण जीवन इतना कठिन होता है, जिसने उन्हें निर्माता बना दिया, अब वह वास्तविक प्रतिभाशाली लोगों के साथ फिल्में बना रही हैं जो अवसर के हकदार हैं।

इरम की आगामी फिल्म, जिसकी उन्होंने हाल ही में अपने बैनर तले घोषणा की थी, 'शादीबाज़' की कहानी है, जो समाज के दोगले आदमी पर आधारित है, जो युवा लड़कियों का फायदा उठाता है और उनकी जिंदगी बर्बाद कर देता है, यह कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। अली असगर, सुष्मिता मुखर्जी, हीना पांचाल और आदि के साथ काम करने के बाद अब इरम एक नई प्रतिभा की तलाश में हैं, कहानी और कथानक इस महीने के अंत तक स्टारकास्ट को लॉक करने के लिए तैयार है।

मिलिए मिस्टर चैंग और फेडोरस रिंकल को फिल्म फेस्टिवल में कई पुरस्कार मिले, सफल पहचान के बाद अब वह इसे बड़े पैमाने पर दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बना रही है और फीचर फिल्म के लिए आगे बढ़ रही है, जो जून के पहले भाग के अंत तक फ्लोर पर जाएगी। लखनऊ में शूट किया जाएगा क्योंकि इरम का लखनऊ से गहरा नाता है, मनोरंजन के बारे में बात करते हुए इरम कहती हैं, इन पिछले 6 वर्षों के भीतर उन्होंने मौखिक रूप से काफी लोकप्रियता हासिल की है क्योंकि वह समाज और अपने हर काम के लिए अच्छे और साफ-सुथरे काम करने में विश्वास रखती हैं। फिल्म में हमारे समाज से जुड़े कई सारे मुद्दे को शामिल किया गया है।

Jyotsna Rawat

Advertising