एपिक ट्रेलर!'' फैंस को जाह्नवी कपूर का ''मिली'' का किरदार पसंद आया

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 06:10 PM (IST)

मुंबई। बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित सर्वाइवल थ्रिलर-ड्रामा 'मिली' ने हाल ही में अपना आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। कुछ ही समय में नेटिज़न्स ने फिल्म के ट्रेलर के लिए कई कमेंट्स के साथ भर दिया, फिल्म निर्माताओं और जान्हवी के त्रुटिहीन प्रदर्शन की प्रशंसा की।

फिल्म के ट्रेलर में मिली के रूप में जान्हवी कपूर के लुभावने सीक्वेंस की झलक मिलती है। यह अपनी लापता बेटी को खोजने में एक पिता के अंतहीन संघर्ष को भी दर्शाता है। शुरू से अंत तक, जान्हवी अपने बढ़िया अभिनय से चिपकी रहती है और भूमिका को अत्यंत प्रामाणिकता के साथ प्रस्तुत करती है।

ट्रेलर पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाएं बहुत प्रेरणादायक हैं और फिल्म देखने की उनकी उत्सुकता वास्तव में एक अत्यंत सकारात्मक प्रतिक्रिया है।

एक प्रशंसक ने टिप्पणी कर कहा, "जान्हवी के पास एक अच्छी स्क्रिप्ट चुनने का कौशल है। इस फिल्म की अवधारणा ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए, वह दृश्य जहां वह टेप में बंधी हुई है, बिल्कुल उल्लेखनीय है। बैकग्राउंड स्कोर के साथ जीना होगा ... बहुत अच्छा! मैं ' मैं सिर्फ 100% निश्चित नहीं हूं... मुझे 200% यकीन है कि यह फिल्म हिट होगी। कास्टिंग अविश्वसनीय लग रही है, खासकर मिली के पिता की भूमिका।

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "उनके अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक, उन्होने यह साबित कर दिया कि वह इंडस्ट्री में आने के योग्य क्यों है। मेरे रोंगटे खड़े हो गए !!"

एक नेटिज़न ने लिखा "यह बहुत अच्छा लग रहा है, बहुत मनोरंजक लग रहा है। लव लव लव इट। रूही पहली फिल्म थी जिसे मैंने लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में देखा और हॉरर के साथ कॉमेडी पसंद की। जान्हवी कपूर यहां रहने और रॉक करने के लिए हैं। "

"मेरे रोंगटे खड़े हो गए। जाह्नवी फ्रीजर में बस बहुत शानदार है। टीम मिली को सलाम", एक और नेटिजन ने कहा।

टिप्पणियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और वे निश्चित रूप से फिल्म की धमाकेदार ओपनिंग की ओर इशारा कर रहे हैं। अभिनेत्री को उनकी भूमिकाओं की पसंद, उनके प्रगति और उनके जाने-माने रवैये के लिए सराहा गया है।

मिली का निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर ने किया है। फिल्म के लिए म्यूजिक म्यूजिकल मेस्टेरियो एआर रहमान द्वारा दिया गया है, जिसमें दिग्गज जावेद अख्तर ने गानों के बोल लिखे हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर, सनी कौशल और मनोज पाहवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News