Review: इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के संघर्ष को बखूबी दिखाती है showtime, महिमा मकवाना और इमरान हाश्मी के बीच जबरदस्त टक्कर

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 12:06 PM (IST)

वेब सीरीज- शो टाइम (Showtime)
निर्देशक-  मिहिर देसाई (Mihir Desai) , अर्चित कुमार (Archit Kumar) 
स्टारकास्ट–  इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) , महिमा मकवाना (Mahima Makwana), मौनी रॉय (Mouni Roy), राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal), श्रिया सरन (Shriya Saran) , विशाल वशिष्ठ (Vishal Vashishtha) , नसीरुद्द्दीन शाह (Naseeruddin Shah)
OTT- Hotstar
रेटिंग- 3.5*/5

 

 

Showtime: नेपोटिज़्म की कहानी , आउटसाइडर्स का संघर्ष.. ये सब अब आपको देखने को मिलेगा डिज्नी प्लस हॉटस्टार की नयी सीरीज 'शोटाइम' में, जिसके पहले चार एपिसोड 8 मार्च को रिलीज़ हो चुके हैं और बाकी के लिए अभी इंतज़ार करना होगा।  इस सीरीज़ में शानदार स्टार कास्ट है जिसकी वजह से इससे उमीदें और भी ज़्यादा थी इसमें इमरान हाशमी और महिमा मकवाना के साथ -साथ मौनी रॉय , राजीव खंडेलवाल , श्रिया सरन , विशाल वशिष्ठ ,और नसीरुद्द्दीन शाह ने नज़र आ रहे हैं, वहीं इसका निर्देशन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने किया है।  

PunjabKesari

 

कहानी – 
सीरीज़ की कहानी काफी रोचक है क्यूंकि इसमें आपको बॉलीवुड से जुडी वो कई सारी बातें दिखाई देंगी जो कहीं ना कहीं आपकी आँखों से छुपी हुई थी।  इसमें एक ऐसे प्रोडूसर को दिखाया गया है जो आउटसाइडर्स को कुछ नहीं मानता और एक ऐसी लड़की को भी दिखाया गया है जो आउटसाइडर होकर इनसाइडर्स को ज़बरदस्त टक्कर दे रही है।  इसके इलावा सीरीज़ में नए एक्टर्स के संघर्ष को भी दिखाया है कि कैसे उन्हें अपने शुरूआती दिनों में आगे बढ़ने के लिए खुद से लड़ना पड़ता है।  वहीँ प्रोडूसर्स की आपसी टक्कर और मिडिया का इसमें रोल , इस चीज़ को भी इस सीरीज़ में काफी इंटरेस्टिंग तरिके से दिखाया गया है।  

 

PunjabKesari

 

एक्टिंग – 
सीरीज़ की स्टारकास्ट इतनी शानदार है कि हर किसी ने अपना 100% दिया और अपनी दमदार अदाकारी से सीरीज़ के किरदारों में जान डाल दी।  इमरान हाश्मी ने जिस तरह से एक प्रोडूसर के रूप में इसमें अपने अभिनय को दिखाया है वो वाकई कबीले तारीफ है और उनके डायलॉग को हर ज़ुबान पर आ गए। महिमा मकवाना ने इस सीरीज़ में सभी सीनियर एक्टर्स को ज़बरदस्त टक्कर दी है और उनका इमरान हाश्मी के साथ हुआ फेस ऑफ काफी मज़ेदार है। राजीव खंडेलवाल इस सीरीज़ में एक एक्टर के रूप में दिखाए गए हैं सीरीज़ में जिस तरह का उनका किरदार दिखाया गया है वो अब तक का उनका सबसे अलग किरदार है और उसको भी राजीव में पूरी शिद्द्त से निभाया।  मौनी रॉय और श्रिया सरन  ने भी अपने किरदार के साथ पूरी ईमानदारी करते हुए इसको शानदार बनाया।  कुल मिलकर कहा जाए तो सीरीज़ की कास्टिंग बिलकुल परफेक्ट है और ये कहना भी गलत नहीं होगा कि इस किरदारों से जितनी उम्मीदें थी इन्होने उससे भी ज़्यादा दिया है।  

 

PunjabKesari

 

रिव्यू – 
शोटाइम सीरीज़ की सबसे ख़ास बात ये है कि ये सीरीज़ आपको बोर नहीं करते क्यूंकि इसको ज़बरदस्ती का खींचा नहीं गया।  हर एपिसोड तकरीबन 40 मिनट का है और इस टाइम में हर सीन को बखूबी दिखाया गया है।  सीरीज़ की कास्टिंग को लाजवाब है ही साथ ही इसका म्यूजिक भी बाकमाल है।  सीरीज़ में हर किरदार अपने आप में परफेक्ट है जितने भी बड़े सितारों ने इसमें कैमियो किया है वो भी काफी अच्छा लग रहा है।  सीरीज़ का स्क्रीनप्ले भी तारीफ का हक़दार है।  कुल मिलकर कहें तो अपने इस वीकेंड को अच्छा और मज़ेदार बनाने के लिए आप इसे जरूर देख सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News