Showtime में अपने रोल पर बोले Emraan Hashmi: "हम फिल्मों के इस जीवन में इस तरह फंस गए हैं कि कभी-कभी हम परिप्रेक्ष्य खो देते हैं"

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 02:54 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि डिज़्नी+ हॉटस्टार और धर्माटिक एंटरटेनमेंट शोटाइम के बहुप्रतीक्षित सभी एपिसोड लेकर आ रहे हैं। इंडस्ट्री में चकाचौंध स्टारडम से लेकर अपने असली स्व को स्वीकार करने, निर्माता युद्धों से लेकर गहन संघर्षों तक सब कुछ है। लेकिन वापसी करने का लचीलापन वास्तव में एक स्टार को परिभाषित करता है, क्योंकि हर झटका एक शानदार वापसी के लिए एक सेटअप है और रघु खन्ना ऐसा ही करते हैं। वह शोबिज़ की दुनिया पर हावी होने के लिए वापस आ गया है। शोटाइम के सभी एपिसोड अब विशेष रूप से डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहे हैं। सुमित रॉय, शोरुनर मिहिर देसाई द्वारा निर्मित और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, शोटाइम में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना के साथ मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव और विजय राज प्रमुख भूमिका में हैं।

श्रृंखला के सबसे विस्फोटक दृश्यों में से एक वह है जब इमरान हाशमी उर्फ ​​​​रघु खन्ना न्यूज़रूम स्टूडियो में प्रवेश करते हैं और फिल्म उद्योग के बारे में बात करते हैं। एक्टर ने सीन को डिकोड किया.

उसी के बारे में बात करते हुए, इमरान हाशमी ने कहा, ''वह जो कह रहे हैं, मैं उस दृश्य के संदर्भ से जुड़ सकता हूं। इसका सबटेक्स्ट, कि आप अपने काम में कैसे उलझ जाते हैं और प्रभावित हो जाते हैं, और यह केवल फिल्मों के बारे में है। और आपके जीवन में बहुत सी चीज़ें पीछे छूट जाती हैं। और यह भी कि दर्शक आपको किस तरह से देखते हैं, एक बहुत ही एकआयामी दृष्टिकोण से कि वे फिल्मी लोगों को कैसे देखते हैं। कभी-कभी वस्तुओं के रूप में और बहुत से लोग सिर्फ ट्रोल करना चाहते हैं। वे इस उद्योग में लोगों का मानवीय पक्ष नहीं देखते हैं। रघु के उस भाषण में बहुत सी बातें शामिल की गई हैं, लेकिन मुझे लगता है कि कुछ ऐसा है जो सभी फिल्मी लोग एक तरह से महसूस करते हैं, कि हम फिल्मों के इस जीवन में एक तरह से खिंचे हुए हैं, कि कभी-कभी हम परिप्रेक्ष्य खो देते हैं। और दर्शक भी अपना दृष्टिकोण खो देते हैं और लोगों को उस रूप में नहीं देख पाते जैसे वे हैं। वे केवल अभिनेता या निर्देशक को, चाहे वह कोई भी हो, उनके अंकित मूल्य के आधार पर देखते हैं, न कि उसके पीछे के व्यक्ति को। तो इसमें बहुत सारे सबटेक्स्ट हैं। और हाँ, यह एक दिलचस्प दृश्य है, जिस तरह से इसे लिखा गया था।”

अंतिम शोबिज़ शोडाउन के लिए तैयार हो जाइए, शोटाइम के सभी एपिसोड अब विशेष रूप से डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहे हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News