जॉन अब्राहम और तमन्ना भाटिया की केमिस्ट्री वेदा के भावनात्मक रोमांटिक ट्रैक ''Zaroorat Se Zyada'' हुआ रिलीज

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 02:57 PM (IST)

मुंबई। तमन्ना भाटिया और जॉन अब्राहम अभिनीत वेदा का नया गाना 'जरूरत से ज्यादा' रिलीज हो गया है। यह रोमांटिक नंबर, जिसे अमाल मलिक ने कॉम्पोज किया है और अरिजीत सिंह ने दिल छू लेने वाली आवाज दी है, दर्शकों के बीच इंस्टेंट हिट साबित हुआ है। कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए लिरिक्स, मेलोडी और इमोशन का एक सुंदर ब्लेंड बनाते हैं, जो 'वेदा' में लव स्टोरी को बढ़ाते हैं। तमन्ना के फैंस जॉन के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं। कई लोगों ने बताया है कि वे 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म में उन्हें और अधिक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

गाने के बारे में बात करते हुए, जॉन अब्राहम ने कहा, “ज़रूरत से ज़्यादा” वेदा में एक सोल जोड़ता है, जो मेरे किरदार के इमोशनल और रोमांटिक साइड को सामने लाता है। यह एक ऐसा गाना है, जो प्यार को उसके प्योर फॉर्म में दर्शाता है, जिससे पता चलता है कि फिल्म सिर्फ एक्शन के बारे में नहीं है बल्कि प्यार के बारे में भी है।'' जॉन के बारे में बताते हुए, तमन्ना भाटिया ने शेयर किया, “जॉन के साथ पहली बार काम करना एक शानदार अनुभव था, रोल के लिए उनके डेडिकेशन ने हमारी केमिस्ट्री को और भी खास बना दिया। यह गाना प्यार और यादों से भरी एक यात्रा है और मुझे विश्वास है कि यह गाने से सभी लोग कनैक्ट करेंगे।"

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और असीम अरोड़ा द्वारा लिखित, 'वेदा' ज़ी स्टूडियोज, उमेश कुमार बंसल, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित और मिन्नाक्षी दास द्वारा सह-निर्मित है। यह 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News