क्रू'' के राइटर डुओ मेहुल और निधि मेहरा ने शेयर किया कृति, करीना कपूर और तब्बू से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 05:00 PM (IST)

नई दिल्ली। 'नैना' गाने से दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद, 'क्रू' के मेकर्स ने एक एनर्जी से भरपूर पार्टी एंथम, 'घाघरा', को रिलीज़ कर दिया है, जिसमें तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन ने अपनी जबरदस्त दिलकश अदाओं से दर्शकों के दिलों को जीता है। ये गाना 'क्रू' एल्बम द्वारा वादा करता है कि दर्शकों के बीच यह एक परफेक्ट वाइब सेट करेगा, साथ ही यह एक कमर्शियल फॅमिली एंटरटेनर होने का भी गारेंटी देता है,  जिसे देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

 

'क्रू' के राइटर, मेहुल सूरी और निधि मेहरा, ने तीन शानदार दिवास के बारे में एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया, जिसमें उन्होंने घागरा  दौरान उनकी मस्ती भरे एक्सपीरियंस को शेयर किया।

 

'घाघरा' गाने की शूटिंग के एक यादगार पल को याद करते हुए, राइटर मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने कहा, "तीनों एक्ट्रेसेस, तब्बू, करीना और कृति, क्विक लनर साबित हुईं। उन्होंने कोरियोग्राफी तेजी से सीखी, जिससे यह बहुत अच्छा बन गया।" हमारे लिए गाने को तुरंत शूट करना आसान था। हैरानी की बात यह है कि उन्हें ज्यादा ट्रेनिंग की थी, फिर भी उनका परफॉरमेंस कमाल का था और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने गाने में अपने खुद के अनोखे एलिमेंट्स जोड़े। वे पूरी तरह से मज़ेदार थे, जिसे गाने में देखा जा सकता है यह असल में एन्जॉय करने लायक एक्सपीरियंस था।''

 

जैसे-जैसे 'क्रू' को लेकर हर तरफ चर्चा का माहौल गरमा रहा है, वैसे वैसे 29 मार्च, 2024 को बड़े पर्दे पर इसकी रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह भी अगले स्तर पर जाता हुआ नजर आ रहा है। विजनरी राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित, 'क्रू' किसी भी दूसरी फिल्म से अलग सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News