अभी-अभी सामने आया डबल एक्सएल का दिल को छू लेने वाला ट्रैक, ‘की जाना’

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 04:29 PM (IST)

मुंबई। डबल एक्सएल के निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे गाने को अभी-अभी सामने लाया है और यह निश्चित रूप से इंतजार के लायक था। कविता और कनिष्क सेठ द्वारा गायन के साथ ट्रैक का शीर्षक ‘की जाना’ है और यह एक सुंदर ट्रैक है, जिसे हर कोई पूरी तरह से पसंद करेगा। यह गीत दर्शकों के दिलो-दिमाग पर तुरंत छा जाएगा और यह किसी जादू से कम नहीं है, जैसा कि फिल्म की गतिशील टीम से उम्मीद की जाती है।

http://www.youtube.com/watch?v=hyeiTT23HVQ

PunjabKesari

ट्रैक लयात्मक रूप से जादुई है और इसे लंदन में पहले से ही प्रमुखता से शूट किया गया है, जो समग्र खिंचाव और अनुभव को उधार देता है। ‘की जाना’ एक ऐसा गीत है, जो पूरी तरह से कई भावनाओं से जुड़ा है, और रोमांटिक होने के साथ-साथ आकर्षक भी है, जिसकी धुनों पर आप दिन भर गुनगुनाते रहेंगे। यह जानना दिलचस्प है कि, ‘की जाना’ भी फिल्म से स्टारकास्ट का पसंदीदा ट्रैक बना हुआ है!

PunjabKesari

डबल एक्सएल इस साल 4 नवंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र ने अभिनय किया है। यह एक स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी है, जो यह संदेश देती है कि कैसे हमारे आकार को हमारी महत्वाकांक्षाओं को निर्धारित नहीं करना चाहिए।

PunjabKesari

फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत की गई है। टी-सीरीज फिल्म्स डबल एक्सएल के साथ एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन का सहयोग है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News