क्या आप चाहतें है कि ए.आर. रहमान आपके जीवन का बैकग्राउंड स्कोर दें ? यहां है पूरी जानकारी

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 04:55 PM (IST)

मुंबई। IMDb जिसने हाल ही में भारतीय सिनेमा प्रेमियों के लिए अपना सोशल मीडिया लॉन्च किया है, वह वास्तव में पूरे जोश में है। फैन्स उनके सोशल मीडिया पर डाले जाने वाले कंटेंट से काफी खुश हैं। हर एक कंटेंट भारतीय फिल्म और वेबसीरीज विशिष्ट है और प्रशंसक अपने सोशल मीडिया फीड पर IMDb इंडिया का पूरी तरह से आनंद ले रहे हैं। IMDb का यह नया कदम निश्चित रूप से उनके सोशल मीडिया हैंडल को भारतीय सिनेमा से जुड़ी हर दिलचस्प चीज को हैंडल करने के लिए प्रेरित करता है।

आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ए.आर. रहमान से जुड़ी एक बहुत ही अनोखी पोस्ट साझा की जिसमें बताया कि वो हमारे जीवन को बैकग्राउंड स्कोर दे रहे हैं। कैप्शन था, "मैं चाहता हूं कि @arrahman मेरे जीवन के लिए एक बैकग्राउंड स्कोर दें।" इस पर लेजेंड्री सिंगर ने रिएक्ट करते हुए लिखा "ज़रूर "।

Sure 😍 https://t.co/oK65rl8IZ4

— A.R.Rahman (@arrahman) November 5, 2022

250 टॉप रेटेड भारतीय फिल्मों की सूची के बारे में उनके पोस्ट, ट्रिविया और कई लोकप्रिय फिल्मों और वेबसीरीज के डिटेल्स को सिनेमा प्रेमियों द्वारा पसंद किया जाता है। जिज्ञासु प्रशंसकों द्वारा उनकी हर एक पोस्ट को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में जैसे ही IMDb अपने भारतीय यूजर बेस के लिए सोशल मीडिया पर आया है, यह उनके साथ जुड़ने के करीब एक कदम आगे बढ़ता है। यह भारतीय फिल्म और वेब सीरीज इंडस्ट्री के लिए एक अहम कदम है क्योंकि अब भारतीय प्रशंसकों के पास सोशल मीडिया पर सभी विश्वसनीय समीक्षाएं उपलब्ध होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News