दिव्या खोसला कुमार एक मेहनती अभिनेत्री हैं, जिन्होंने पूरे समर्पण के साथ सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग की

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 09:25 PM (IST)

दिव्या खोसला कुमार एक मेहनती अभिनेत्री हैं, जिन्होंने पूरे समर्पण के साथ सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग की 
दिव्या खोसला कुमार हमेशा उन सभी चीजों के लिए बाहर खड़ी रही हैं, जिन पर उन्होंने काम किया है, चाहे वह अभिनय हो, निर्देशन हो या फैशन हो!

मुंबई : 20 नवंबर 1987 को जन्मी, दिवा ने एंटरटेनमैंट इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत और जुनून के साथ अपनी जगह बनाई है। दिव्या उन युवा महिलाओं के लिए मार्ग दर्शक हैं जो अपने सपनों को हासिल करने का प्रयास करती हैं और इसे बड़ा बनाना चाहती हैं। दिव्या ने साल 2020 और 2021 में 'याद पिया की आने लगी', 'बेशर्म बेवफाÓ और 'तेरी आखों में' के अपने संगीत वीडियो से लेकर जॉन अब्राहम के साथ अपनी आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' तक जीत हासिल की है। 33 वर्षीय अभिनेत्री काम के मोर्चे पर बेहद प्रतिबद्ध हैं।

पिछले साल दीवाली के दौरान  अभिनेत्री ने रिहर्सल करने और अपने कदम सही करने के लिए लखनऊ में रहने का फैसला किया, जबकि पूरा क्रू त्योहार मनाने के लिए अपने-अपने घर लौट आया। उनके समर्पण से प्रभावित निर्देशक मिलाप मिलन जावेरी ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा, 'दिव्या अपने हर काम में अपना दिल लगा देती है। वह अपने काम के प्रति बहुत भावुक और समर्पित हैं और यह बात फिल्म में उनके प्रदर्शन में भी बहुत अच्छी तरह से दिखाई देती है। वह फिल्म में विद्या का किरदार निभा रही हैं, जो सुंदरता, ताकत और पवित्रता का प्रतीक है। उनके जैसे बेहद प्रतिभाशाली और प्रतिबद्ध अभिनेत्री के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा।'
जब से आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' का ट्रेलर जारी किया गया है, प्रशंसकों को अनोखी जोड़ी, दिव्या खोसला कुमार के साथ जॉन अब्राहम की ऑनस्क्रीन उपस्थिति देखने का बेसब्री से इंतजार है। उनके गाने -'मेरी जिंदगी है तू' और 'तेनु लहंगाÓ चर्चा में हैं। 'सत्यमेव जयते-2' दिवा के जन्मदिन के कुछ दिनों बाद 25 नवंबर को रिलीज होगी!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar

Related News

Recommended News