निर्देशक सुसी गणेशन ने रिलीज किया फिल्म ‘घुसपैठिया’ का मोशन पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 05:08 PM (IST)

नई दिल्ली। फिल्म 'घुसपैठिया' के निर्देशक ने एक नया मोशन पोस्टर लॉन्च किया है जिसमें विनीत कुमार सिंह, उर्वशी रौतेला और अक्षय ओबेरॉय के नाम हैं। यह मोशन पोस्टर कुछ सफेद भेड़ों को दिखाता है, जिसमें एक काली भेड़ का अचानक दिखती है, जिसमें हेडफोन और पुलिस टोपी पहनी है। शेयर किए गए पोस्टर से यह प्रतीत होता है कि बड़ी तादाद में एक छिपा हुआ 'घुसपैठिया' भेड़ों के बीच घूम रहा है, जिससे दर्शकों को सावधान रहने का मेसेज मिलता है। इस रोमांचक कॉन्सेप्ट ने फैंस के बीच एक उत्साह बढ़ा दिया है, जिसमें कौन सा असली 'घुसपैठिया' है इसे जानने के लिए बेताब हैं।

 

क्रिएटर्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर मोशन पोस्टर साझा किया है उन्होंने पोस्ट को एक रहस्यमय संदेश के साथ कैप्शन किया, 'कैप्शन जोड़ना है' जिससे और भी सस्पेंस बढ़ा दिया गया।

 

सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित 'घुसपैठिया' का निर्माण एम. रमेश रेड्डी, ज्योतिका शेनोय और मंजरी सुसी गणेशन द्वारा किया गया है। फिल्म का सिनेमेटोग्राफी सेठु श्रीराम ने की है, जबकि संगीत अक्षय मेनन और सौरभ सिंह ने निर्देशित किया है। फिल्म दर्शकों को एक रोमांचक अनुभव का वादा करती है, जिसमें सस्पेंस, क्रिया और प्रमुख कलाकारों की उत्कृष्ट प्रस्तुति होगी।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

हाल के घटना के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो लीक हो गया था, और अगले दिन उनकी मैनेजर के साथ फोन कॉल भी वायरल हो गया था। बाद में, फैंस ने वीडियो को फिल्म से जोड़ने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू किया।


'घुसपैठिया' 9 अगस्त को थियेटरों में रिलीज़ होने जा रही है। फैंस और फिल्मों के प्रेमी उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि रहस्य का पर्दाफाश कैसे होगा और बड़े परदे पर रोमांचक यात्रा का साक्षी कैसे बनेंगे।

source: Navodayatimes


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News