क्राइम थ्रिलर ‘मारीच’ बनाने के लिए इनसे इंस्पायर हुए निर्देशक ध्रुव लाठेर, जानिए कौन है इनकी इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 11:28 AM (IST)

मुंबई। दर्शकों के बीच उत्सुकता हर दिन बढ़ती जा रही है क्योंकि तुषार कपूर की क्राइम थ्रिलर ‘मारीच’ अपनी रिलीज की तारीख के करीब आ रही है। ट्रेलर को शानदार फीडबैक मिलने के बाद उत्साह और बढ़ गया है और फैंस तुषार को एक नए अवतार में देखने के लिए बेताब हैं।

फिल्म की कहानी में तुषार कपूर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ‘राजीव दीक्षित’ की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ध्रुव लाथेर ने किया है। ‘मारीच’ को निर्देशित करने के पीछे उनकी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरा बैकग्राउंड सेना से जुड़ा हुआ है और मैं पुलिस अधिकारियों के आसपास बड़ा हुआ हूं, और यह लोग ही वे इंस्पिरेशन है जिस कारण मैं तुषार द्वारा निभाए गए ‘राजीव दीक्षित’ और उनके चरित्र को अधिक भरोसेमंद और वास्तविक बना पाया। मुझे सेवन, राशि चक्र और एक हत्या की यादें, ब्योमकेश बख्शी जैसी फिल्में और शो देखना पसंद है, इन शानदार कहानियों ने मुझे ‘मारीच’ की कहानी बनाने के लिए प्रेरित किया।

‘मारीच’ 18 साल बाद एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में तुषार कपूर की वापसी और सीरत कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है। फिल्म ‘लक्ष्मी’ के बाद यह तुषार एंटरटेनमेंट की दूसरी फिल्म है और बेहद दिलचस्प सस्पेंस और कलाकारों की टुकड़ी के साथ दर्शकों को हैरान करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

तुषार एंटरटेनमेंट हाउस प्रस्तुत, एनएच स्टूडियो के सहयोग से, मारीच ध्रुव लाथेर द्वारा लिखित और निर्देशित है। तुषार कपूर, नरेंद्र हिरावत, श्रेयांस हिरावत द्वारा निर्मित और गिरीश जौहर, प्रियांक वी जैन द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News