क्या सोहम शाह ने नए पोस्ट के जरिए किया 'तुम्बाड 2' की तरफ इशारा?

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 12:47 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। सोहम शाह के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से बहुप्रशंसित फिल्म 'तुम्बाड' की संभावित रिलीज के बारे में काफी सारे कयास लगाए जा रहे हैं। एक्टर ने फिल्म से एक रोमांचक तस्वीर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हस्तर के साथ चिल कर रहा हूं', जिससे लोगों के मन में यह सवाल उठने लगा कि क्या फिल्म सिनेमाघरों में दोबारा आने वाली है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sohum Shah (@shah_sohum)

तस्वीर में शाह को 'तुम्बाड' के एक ड्रामेटिक सीन में दिखाया गया है जिसमें राक्षस हस्तर उन्हें पीछे से देख रहा है। तस्वीर का गहरा और नाटकीय रूप और रहस्यमय कैप्शन बताता है कि इस पोस्ट में और भी कुछ छुपा हुआ हो सकता है। तुम्बाड एक हॉरर और फैंटेसी का मिश्रण होने की वजह से एक कल्ट क्लासिक है। शाह की तस्वीर ने फिल्म के प्रशंसकों और इंडस्ट्री के लोगों को एक्साइटेड कर दिया है। फिल्म की डरावनी छवि और इस नई झलक से लगता है कि यह अपनी रहस्यमय दुनिया के साथ वापस आ सकती है।

बता दें शाह ने इसे लेतक अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन उनके पोस्ट ने बहुतों के अंदर एक्साइटमेंट पैदा कर दी है। अब कयास लगाए जा रहे कि क्या यह इशारा है कि तुम्बाड सिनेमाघरों में लौट सकता है और दर्शकों को फिर से उसकी डरावनी कहानी देखने का मौका मिलेगा? इसके साथ अब फैंस को इससे जुड़े अपडेट का इंतजार करना पड़ेगा।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News