अजय-तब्बू की जोड़ी के साथ रोमांचक डायलॉग, ''औरों में कहां दम था'' को बनाते हैं खास

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 03:39 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक रही हैं। वहीं अब तब्बू और अजय की फिल्म 'औरों' में कहां दम था अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं अब दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

फिल्म में हैं ये दमदार डायलॉग्स
फिल्म 'औरों में कहां दम था' अपनी दमदार कहानी और अजय देवगन-तब्बू की जोड़ी के साथ-साथ अपने दमदार डायलॉग की वजह से भी बेहद खास है इस फिल्म के ट्रेलर में ही हमें कुछ गजब के डायलॉग सुनने को मिलते हैं। फिल्म के ट्रेलर के शुरआत में ही हमें सुनने को मिलता है हम चेक किए थे हमें अलग करने वाला अब तक पैदा नहीं हुआ किसी ने कोशिश भी की ना आग लगा देंगे दुनिया को जो शुरुआत में ही ट्रेलर को रोमांचक बनाता है। इसके अलावा भी फिल्म में कई ऐसे डायलॉग हैं जो फिल्म को शानदार बनाते हैं वह डायलॉग कुछ इस प्रकार है तुम्हारे हर सवाल का 5 जवाब है मेरे पास, दिमाग का प्रोब्लम है अभिजीत, करता पहले हे सोचता समझता बाद में हे, जब दिल से धुआं उठा तो बरसात का मौसम था सौ दर्द दिये उसने जो दर्द का मरहम था हमने ही सितम ढ़ाये हमने ही कहर तोड़े दुश्मन थे हम ही अपने औरों में कहा दम था।

 

5 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म 'औरों में कहां दम था' का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। इसमें तब्बू और अजय देवगन के अलावा जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर भी अहम भूमिका में हैं। बता दें कि 5 जुलाई को फिल्म सिनेमाघरों को रिलीज हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News