''कहां शुरू कहां खतम'' की प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची स्टारकास्ट, कॉलेज के स्टूडेंट्स से भी मिले

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 02:45 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी स्टारर फिल्म कहां शुरू कहां खतम ने अपने ट्रेलर से प्रशंसकों को दीवाना कर दिया है। फिल्म के पहले गाने 'एक लड़की भीगी भागी सी' ने भी खूब वाह-वाई बटोरी है। अब जब फिल्म की रिलीज नज़दीक आ रही है तो ध्वनि और आशिम फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे।

जयपुर में रहते हुए आशिम और ध्वनि ने दो यूनिवर्सिटीस का दौरा किया जहां उन्होंने कॉलेज के स्टूडेंट्स से बातचीत की। ध्वनि और आशिम की एनर्जी और मज़ेदार केमिस्ट्री ने भीड़ के मनोरंजन को और भी बढ़ा दिया। बाद में अभिनेताओं ने जयपुर में कुछ स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया और उसके बाद मीडिया से बातचीत की।

बेहतरीन कलाकारों से सजी यह फिल्म सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी, सोनाली सचदेव, राजेश शर्मा, अखिलेंद्र मिश्रा, चितरंजन त्रिपाठी, विक्रम कोचर, हिमांशु कोहली और विकास वर्मा जैसे उद्योग के दिग्गजों से भरी हुई है।

ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी अभिनीत लक्ष्मण उटेकर की कहां शुरू कहां खतम, सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित ये फिल्म 20 सितंबर 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स प्रोडक्शन, युवा संगीतमय पारिवारिक मनोरंजन विनोद भानुशाली, लक्ष्मण उटेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News