आंध्र प्रदेश की देवी ने कहा ''सोनू सूद मेरे लिए भगवान'', एक्टर ने किया है शिक्षा का समर्थन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 12:25 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करने में कभी असफल नहीं होते हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। सूद ने आंध्र प्रदेश की एक महत्वाकांक्षी महिला छात्रा मडिगा देवी कुमारी की मदद करके खुद को जनता के नायक के रूप में स्थापित किया है, जो अपनी पसंद के कॉलेज से बीएससी करना चाहती थी। 'फतेह' एक्टर ने उनकी शिक्षा के लिए आवश्यक सहायता प्रदान की और उन्हें एक कॉलेज में एडमिशन दिलाया। सूद के इस जेस्चर के जवाब में, देवी ने एक्टर के पोस्टर पर दूध चढ़ाकर उन्हें सम्मानित किया। 

 

वीडियो हुआ वायरल
एक वायरल वीडियो मैसेज में, देवी ने कहा, “सोनू सूद सर स्टूड बाय मी एंड प्रोवाइडेड द नेसेसरी हेल्प फ़ॉर माय एजुकेशन. ही इज नाउ लाइक ए गॉड टू मी।" 'फतेह' एक्टर ने आंध्र की लड़की को प्यार और सम्मान के लिए धन्यवाद देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, ''थैंक यू देवी फ़ॉर ऑल द लव. स्टडी वेल. योर कॉलेज एडमिशन इज डन। लेट अस मेक दिस आंध्र गर्ल शाइन एंड मेक हर फैमिली प्राउड. थैंक्स ncbn फ़ॉर द गाइडेंस। बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ।”

 

 

फिलहाल, सोनू सूद अपनी पहली निर्देशित फिल्म 'फतेह' की तैयारी कर रहे हैं। यह साइबर क्राइम थ्रिलर, जो हॉलीवुड एक्शन के बराबर होने का वादा करती है, इसमें नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है।

source: Navodayatimes


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News