बॉलिवुड के भाई जान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में मिला डेंगू का लार्वा, बीएमसी टीम ने बाकी जगहों पर की जांच शुरू

Wednesday, Oct 26, 2022 - 11:37 AM (IST)

मुंबई। बॉलिवुड इंडस्ट्री के भाई जान, सलमान खान को हाल ही में डेंगू हो गया था। जिसकी वजह से उनकी शूटिंग भी रोक दी गई थी। अब जानकारी सामने आ रही है कि, उनकी बिल्डिंग गैलेक्सी अपार्टमेंट में दो जगह डेंगू का लार्वा मिला है। जिसके बाद बीएमसी टीम ने दवा का छिड़काव करने के साथ ही, बाकी जगहों पर भी जांच शुरू कर दी है।

सलमान खान को डेंगू होने की जानकारी मिलने के बाद, बीएमसी टीम दवा का छिड़काव करने के लिए, गैलेक्सी और उसके आस-पास के इलाकों में गई। जांच के दौरान टीम को गैलेक्सी अपार्टमेंट में दो जगह डेंगू का लार्वा मिला। हालांकि जांच में सलमान के घर में लार्वा मिलने की कोई पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल एहतियात बरतते हुए फंगिंग आदि की गई है।

डेंगू होने के कारण सलमान खान इस बार 'बिग बॉस 16' के वीकेंड का वार में भी  नहीं आ पाएं। उनकी जगह और काम करण जौहर ने संभाला। इसी के साथ अभिनेती की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग भी बीच में ही रोक दी गई। फिलहाल अभिनेता को डेंगू के बाद पहली बार आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। जानकारी सामने आई थी कि वह 26 अक्टूबर से दोबारा शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को इसी साल 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण वंश इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब भाई जान इस फिल्म के अगले साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज करके अपने फैंस को ईद का तोहफा देंगे। इस फिल्म के ज़रिए पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

 

Diksha Raghuwanshi

Advertising