Dehati ladke Review: तीन कस्मों के साथ छोड़ा गांव, शहर आकर बदले नौजवान की कहानी है ''देहाती लड़के''

Friday, Dec 15, 2023 - 02:40 PM (IST)

वेब सीरीज:  'देहाती लड़के (Dehati ladke)

निर्देशन: प्रशांत सिंह (Prashant Singh)

कास्ट:  अभिजीत सिन्हा (Abhijit Sinha), कुशा कपिला (Kusha Kapila) , आसिफ खान (Aasif Khan), शाइन पांडेय (Shine Pandey)

OTT: Amazon mini tv

रेटिंग: 3

जब कोई छोटे से गांव से पहली बार घर से बहार किसी बड़े शहर में जाता है तो कैसा हो सकता है उसका जीवन , कुछ इसी सवाल का जवाब देती है अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज़ हुई नयी सीरीज़ 'देहाती लड़के' , जिसमें ना सिर्फ उस लड़के की ज़िंदगी में आए बदलाव दखाए गए है बल्कि कई और पहलुओं को भी बखूबी दिखाया गया है।  सीरीज़ में अभिजीत सिन्हा , कुशा कपिला , आसिफ खान और शाइन पांडेय मुख्य भूमिका में नज़र आएंगें वहीँ इसका निर्देशन किया है प्रशांत सिंह ने।  

कहानी – 
सीरीज़ की कहानी छोटे से गांव से शहर आए एक लड़के के इर्द गिर्द घूमती है जो शहर में अकेला नहीं बल्कि माँ की दी हुई तीन कसमों  है , जिनको वो एक-एक करके तोड़ देता है और ज़िंदगी को इंजॉय करता है। इसी दौरान उसे किन किन परेशानियों से गुज़रना पड़ता है उन्हें जानने के लिए देखनी होगी पूरी सीरीज़।  

एक्टिंग – 
सीरीज़ के सारे ही किरदार काफी अच्छे हैं ख़ास बात ये कि जो दोस्त इसमें मुख्य रूप से दिखाए गए हैं उनके बीच की केमिस्ट्री बहुत ही जबरदस्त है।  मुख्य किरदार में शाइन पांडेय काफी जच रहे हैं वो इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट नज़र आ रहे हैं हालाकि बाकी सब ने भी अपने अपने किरदार के साथ पूरी ईमानदारी की है।  कुशा कपिला ने भी इसमें अच्छा काम किया है।  

रिव्यू – 
सीरीज़ की कहानी कहीं ना कहीं गाँव के लोगों से जोड़ती हैं और स्क्रीनप्ले इसमें काफी शानदार किया गया है।  जिस तरह से कालेज की जीबद्घि दिखाई गई है वो देखकर भी अच्छा लगता है ख़ास तौर पर शुरुआती पल।  शशांक भारतीय के इसी नाम से लिखे हिंदी उपन्यास 'देहाती लड़के' पर आधारित है ये सीरीज़ तो जिन्होंने ये उपन्यास पढ़ा है उन्हें भी इसे देखने में अच्छा ही लगेगा

Diksha Raghuwanshi

Advertising