दीपक तिजोरी के साथ हुई पौने दो करोड़ की ठगी, प्रोड्यूसर पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 01:29 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के मशहूर एक्टर दीपक तिजोरी संग धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। एक्टर ने पुलिस के पास उनके साथ लगभग पौने दो करोड़ रुपये की धोखाधड़ी होने का आरोप लगाया है। दीपक तिजोरी की शिकायत पर अंबोली पुलिस ने प्रोड्यूसर विक्रम खाखर के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक्टर दीपक तिजोरी की आरोपी विक्रम खाखर से साल 2019 में पहचान हुई थी, जिसके बाद दीपक तिजोरी ने खाखर को बताया कि वह टिप्सी नामक फिल्म बना रहे हैं, लेकिन यह प्रोजेक्ट बंद पड़ गया है। इसके बाद खाखर ने तिजोरी से कहा कि उनकी लंदन में पहचान है और वह उनकी फिल्म को लंदन में बनाकर दे सकते हैं। इसके लिए करीब पैने दो करोड़ रुपये लगेंगे, जिसके बाद दीपक तिजोरी ने 3 मार्च 2020 को अपने बैंक खाते से खाखर की कंपनी थॉट बेंचर्स के खाते में 1 करोड़ 74 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए।

PunjabKesari

इसके कुछ दिन बाद जब तिजोरी ने फिल्म के बारे में पूछा तो खाखर ने बताया कि कोरोना के चलते लंदन में सब बंद पड़ा है। कोरोना खत्म होने के कुछ दिन बाद विक्रम खाखर ने फिर से फिल्म बनाकर देने का वादा तिजोरी से किया, लेकिन कई दिन बीतने के बाद भी उसने फिल्म नहीं बनाई। दीपक तिजोरी ने जब 14 मार्च 2024 को मैसेज कर खाखर से अपने पैसे वापस मांगे तब भी उसने कोई संतुष्टिपूर्वक जवाब नहीं दिया। इस दौरान दीपक तिजोरी को पता चला कि जो पैसे उन्होंने खाखर को दिए थे, उसने उसमें से एक पैसा भी फिल्म बनाने के लिए खर्च नहीं किया। तब उन्हें अहसास हुआ कि उनके साथ खाखर ने धोखाधड़ी की है।

इसके बाद दीपक तिजोरी ने 17 सितंबर को अंबोली पुलिस स्टेशन में खाखर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस को दिए अपने बयान में दीपक तिजोरी ने कहा है कि मार्च 2020 से लेकर मार्च 2024 तक लगातार वो फिल्म के बारे में विक्रम खाखर से पूछते रहे, लेकिन वह लगातार टालमटोल करता रहा। जब उन्हें पता चला कि उन्होंने जो पैसे फिल्म बनाने के लिए खाखर को दिए थे, उसने वो खर्च ही नहीं किए और उनके साथ धोखाधड़ी की, इसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

बता दें कि दीपक तिजोरी फिल्मों के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। वो ने 'जो जीता वही सिकंदर', 'कभी हां कभी न', 'खिलाड़ी', 'अंजाम', 'सड़क', 'आशिकी', 'गुलाम', 'फरेब' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Related News