अबू धाबी पहुंचीं दीपा खोसला, अंतरराष्ट्रीय लक्जरी जूलरी ब्रांड एग्जीबिशन में लगाए चार चांद

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 12:51 PM (IST)

नई दिल्ली। दीपा खोसला एक प्रेरणादायक शख्सियत हैं जिन्होंने ग्लोबल लेवल पर देश का नाम रोशन किया है। वो अपने समर्पण, दूरदर्शिता और दृढ़ विश्वास के साथ दुनियाभर में भारत को गौरवान्वित कर रही है। पिछले दिनों हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में दूसरी बार इंवाइट होने वाली वो पहली भारतीय वक्ता बनीं। इतना ही नहीं वे एक ऐसी भारतीय हैं जिन्हें उनके कई तरह के काम के लिए जाना जाता है। ऐसा कहा जा सकता है कि वह एक समय में कई भूमिकाएं निभाती हैं।  दीपा अंतर्राष्ट्रीय फैशन की दुनिया में भी एक जानी-मानी हस्ती हैं। इसी को आगे बढ़ाते हुए, दीपा ने हाल ही में लौवर अबू धाबी में आयोजित 'कार्टियर, इस्लामिक इंस्पिरेशन एंड मॉडर्न डिज़ाइन' की ग्रैंड ओपनिंग एग्जीबिशन में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई और इस दौरान अपने शॉर्ट हेयर लुक में अपनी आकर्षक झलक उन्होंने हर किसी सरप्राइज कर दिया।

 

इस खास मौके पर उन्होंने एक लॉन्ग रेड ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहनी जिसके पीछे के शानदार ट्रेल थी और इसमें जब वो लौवर अबू धाबी में आयोजित 'कार्टियर, इस्लामिक इंस्पिरेशन एंड मॉडर्न डिजाइन' के रेड कार्पेट पर आई तो बेहद एलीगेंट लगी। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत जूलरी कैरी की थी। अपने इन पिक्चर्स सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वह अब छोटे बालों वाली लड़की है💇🏼‍♀️"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Diipa Büller-Khosla (@diipakhosla)

 

दीपा खोसला आज एक ग्लोबल शख्सियत हैं। ये ग्लोबल इंडियन एंटरप्रेन्योर बहुत सी युवा महिलाओं के लिए एक प्रेरणा है और वह सचमुच एक ऐसी बहुआयामी महिला की सबसे सफल मिसाल है जो मल्टीपल-स्क्रीन एनवायरमेंट में जीत हासिल कर रही है। वो वाकई देश को गौरवान्वित कर रही है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News