राजपाल यादव , राजेश शर्मा और फैसल मलिक के साथ कॉमेडी फ़िल्म से समर्पण सिंह का डेब्यू

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 05:11 PM (IST)

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों एक बार फिर गोलमाल, भागमभाग जैसी सिचुएशनल कॉमेडी फिल्मों का दौर है ऐसे में एक और हास्य प्रधान फ़िल्म "पड़ गए पंगे" जल्द आने वाली है। समर्पण सिंह, राजेश शर्मा, राजपाल यादव , राजेश यादव और फैसल मलिक जैसे कलाकारों से सजी इस फ़िल्म का पहला पोस्टर आउट किया गया है जो एक मस्ती भरी यात्रा की गारंटी देता है। फ़िल्म का दिलचस्प पोस्टर मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया में जारी किया गया हैं  पोस्टर में एक बड़ा सा फाँसी का फंदा भी नज़र आ रहा हैं जिमसे राजेश शर्मा और समर्पण सिंह बड़े ही ड्रामैटिक पोज़ में दिखायी दे रहे हैं और इस फ़िल्म से समर्पण सिंह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं जो मुख्य किरदार आयुष को निभा रहे हैं जिसके इर्दगिर्द यह कहानी घूमती है।

 

फ़िल्म में राजेश शर्मा शास्त्री जी के रूप में नजर आएंगे जो एक रिटायर्ड और खुशमिजाज गणित शिक्षक हैं। वह अपने 30 साल पुराने घर में रहते हैं, जो उनकी दिवंगत पत्नी सुधा की यादों से भरा हुआ है। वह अपने बेटे नीलेश और बहू मधु के साथ घर में रहते हैं। उनकी बहू मधु शास्त्री जी की अजीबोगरीब हरकतों से परेशान है और प्राइवेसी की कमी से निराश है एवं अपने पति के साथ एक नए घर में जाना चाहती है। कहानी में मोड़ तब आता है जब एक सुबह शास्त्री जी  का पूर्व छात्र आयुष, जो एक बैंक मैनेजर है, उनसे अचानक मिलने आता है। आयुष का शहर में तबादला हो गया है और वह अपनी बचपन की प्रेमिका पारुल से सगाई करने जा रहा है। उसके बाद कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं जो कन्फ्यूजन, ड्रामा और कॉमेडी क्रिएट करती हैं।

फ़िल्म पड़ गए पंगे में राजपाल यादव कैप्टन जहाज सिंह के रोल में और राजेश यादव जग्गू के रूप में दिखाई देंगे। पंचायत फ़ेम उपप्रधान फैसल मलिक ने भैया जी की भूमिका और वर्षा रेखाते ने चारू का किरदार निभाया है।

 

इस फ़िल्म  से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे समर्पण सिंह बहुत उत्साहित हैं। उनका कहना है कि "पड़ गए पंगे" एक ऐसी फिल्म है जो मेरे लिए एकदम परफेक्ट लॉन्चिंग मूवी है, जिसमे एक हिंदी फिल्म का पूरा मसाला है। ड्रामा है, रोमांस है, कॉमेडी है, इमोशन है और बेहतरीन गाने हैं। मैं खुद को बेहद भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे अपनी पहली ही फ़िल्म में राजेश शर्मा जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने का अवसर मिला।"

 

प्राची फिल्म्स और एटर एक्शन के बैनर तले निर्मित , ब्राइट आउटडोर मीडिया द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म "पड़ गये पंगे" के निर्माता गौतम शर्मा और योगेश लखानी हैं फ़िल्म के निर्देशक संतोष कुमार हैं फ़िल्म में मुख्य भूमिका में समर्पण सिंह के साथ फ़िल्म में राजेश शर्मा , राजपाल यादव, राजेश यादव , फ़ैसल मलिक और वर्षा रेखाटे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आयेंगे । फ़िल्म "पड़ गये पंगे"  30 अगस्त को सिनेमागृहों में रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News