Bastar: The Naxal Story देख प्रभावित हुए CRPF के जवान, तारीफ करते हुए जानिए क्या कहा

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 01:30 PM (IST)

नई दिल्ली।  बस्तर: द नक्सल स्टोरी जब से रिलीज हुई है तब से फिल्म को मिल रहे थे तारीफों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। फिल्म को दशकों से बेहद पॉजिटिव रिस्पांस मिला है, सब इसके बारे में चर्चा करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। जहां फिल्म ने दर्शकों पर एक गहरी छाप छोड़ी है, वही CRPF के ऑफिसर्स भी इससे काफी प्रभावित हुए हैं।

 

CRPF के जवानों ने की 'बस्तर' की तारीफ 
हाल ही में CRPF के जवानों ने स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म देखी, और सभी ने विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन को फिल्म और उनकी दुनिया के सामने पेश किए गए दमदार और बेहद बोल्ड कहानी के लिए दिल खोलकर तारीफ भी की।फिल्म ने सभी की आंखों को नम कर दिया है, ऐसे में एक सोशल मीडिया पर रिव्यू का  वीडियो शेयर किया हुआ है, जिसमें दर्शक फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं, "फिल्म ने हमें उस चैप्टर और अनकहें सच तक पहुंचाया है, जो दूसरी राजनीतिक पार्टियां बाहर आने नहीं देती।"

 

इतना ही नहीं दर्शकों ने आगे कहा है, "ये सरकार पर है कि नक्सलियों को कैसे हटाया जाए और रूलिंग गवर्नमेंट नक्सलियों को साफ कर सकती है।" सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित बस्तर द नक्सल स्टोरी ने सभी के मन पर गहरा प्रभाव डाला है और यह सिर्फ और सिर्फ बड़े पर्दे पर देखी जाने वाली एक बेहद जरूरी फिल्म है।आपको बता दें कि कुछ स्क्रीनिंग में तो फिल्म को सभी द्वारा खड़े होकर तालियां भी मिलीं हैं और दर्शक आईपीएस नीरजा माधवन के रूप में अदा शर्मा की एक्टिंग से बेहद खुश हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और फिल्म में अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अब दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News