टाइम्स स्क्वायर पर "Crew" ने दर्ज कराई अपनी मौजूदगी, बॉक्स ऑफिस पर दिखा रही है अपना दम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 01:02 PM (IST)

मुंबई। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू जब से रिलीज हुई है, तब से इसने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म सच में सबसे बड़ी कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर है,  जो दर्शकों को एक मनोरंजन भरे सफर पर लेकर जा रही है। बता दें कि फिल्म को मिल रहे बेहद अच्छे वर्ड ऑफ माउथ के साथ यह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन अपने नाम कर रही है और देश से लेकर विदेश तक मौजूद दर्शकों को अपना दीवाना बना रही है। हाल की बात करें तो ग्लोबल लेवल पर अपने जलवे बिखेरती हुई फिल्म ने टाइम्स स्क्वायर पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। साथ ही यह इस साल नॉर्थ अमेरिका में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली हिंदी फिल्म बनकर सामने आई है।

इन सभी चीजों को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को ग्लोबल ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है, और इसी तरह से यह नॉर्थ अमेरिका की इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। ऐसे में अब टाइम्स स्क्वायर अपनी मौजूदगी के साथ इसने दर्शकों के उत्साह को और बढ़ा दिया है। क्रू इंटरनेशनल दर्शकों पर अपना जादू चला रही है, और सभी तरह से फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। इस ट्रेंड के साथ चलने पर यह कहना बहुत मुश्किल नहीं है कि क्रू को दुनिया भर के सिनेमा में एक और शानदार रन मिलने वाला है। अपने बढ़ते हुए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ सफलता का रास्ता बनाते हुए, फिल्म की दुनिया भर में कमाई कुल 62.53 करोड़ तक पहुंच गई है।

तो "क्रू" के साथ एक सिनेमाटिक सफर की तैयारी कर लीजिए, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। बता दें कि इसे राजेश ए. कृष्णन ने निर्देशित किया है, यह बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की हाईली एंटीसिपेटेड फिल्म है और अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News