दिलजीत दोसांझ की आवाज में रिलीज हुआ आइकॉनिक गाना "चोली", होली चढ़ेगा सब पर फिल्म "क्रू" का रंग

Thursday, Mar 21, 2024 - 11:14 AM (IST)

नई दिल्ली।  क्रू के ट्रेलर और टीजर में जो ट्यून्स हमने सुनी थी, वो अब रिलीज हो चुकी हैं। जी हां, आइकॉनिक 'चोली' सॉन्ग को मेकर्स ने अब इस होली सीजन के लिए अपनी प्लेलिस्ट में एक परफेक्ट एडिशन के रूप में रिलीज कर दिया है।  90 के दशक के वाइब्स को याद करते हुए, नया वर्जन एक दम मजेदार है, जिसमें दिलजीत दोसांझ की आवाज ने चारचंद लगाया है, ये कहना गलत नहीं होगा की हमने गाने के ग्रूवी बीट्स पर उन्होंने ग्रूव करने पर मजबूर कर दिया है।

 

बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार किए गए गाने 'चोली' को अब आखिरकार रिलीज कर दिया गया है और कहना वाजिब है कि यह एक अल्टीमेट होली सॉन्ग है।  एक पार्टी के बैकड्रॉप पर सेट इस गाने में करीना कपूर खान अपने हॉट अवतार में किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। गाना की कोरियोग्राफी फराह खान ने की है। दिलजीत दोसांझ की आवाज में इस 90 के दशक के इस आइकॉनिक सॉन्ग को रीक्रिएट किया गया है, जो होली पार्टी के लिए एक परफेक्ट वाइब सेट कर रहा है।  यह आइकॉनिक गाना 'चोली के पीछे' का सबसे अच्छा वर्जन है।  गाना फिल्म के कुछ पलों को भी कैप्चर करता है, जो हमें कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर के जोश में और भी डुबो रहा है।

 

'चोली' सॉन्ग को मुंबई में एक अनोखे तरीके से लॉन्च किया गया है।  यह पहली बार है जब किसी गाने को वीडियो होर्डिंग पर लॉन्च किया गया है। "क्रू" के साथ एक शानदार सिनेमेटिक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए। राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के सहयोग में बनीं, यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में तैयार हो जाइए एक ऐसे शानदार एडवेंचर के लिए, जो आपको बिल्कुल अपने साथ बांधे रखेगी। फिल्म से उम्मीद है कि यह एक ऐसी सिनेमैटिक स्पेक्टाकल देगी जो आपको यादगार पलों में ले जाएगी।

Varsha Yadav

Advertising