द ग्रेट इंडियन कपिल शो की टीम पहुंची अटारी-वाघा बॉर्डर सीमा सुरक्षा बलों से की मुलाकात

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्ली/। नेटफ्लिक्स का द ग्रेट इंडियन कपिल शो हर शनिवार को परिवारों का हंसी मजाक के साथ मनोरंजन करता है। सीजन 1 के बाद, कपिल और उनके दोस्तों का समूह 21 सितंबर को नए सीजन के साथ वापस लौट रहे हैं, जिसका उद्देश्य भारत और इसकी समृद्ध और जीवंत संस्कृति का जश्न मनाने की थीम के साथ एकजुटता की इस भावना को और भी आगे ले जाना है।


यह सीज़न एक नहीं बल्कि कई मायनों में भारत के रंगों को समाहित करेगा। अटारी-वाघा बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी के बीच भारत की जीवंत भावना का अनुभव करने के लिए कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह अमृतसर पहुंचे। 

 

दर्शकों से मिले जबरदस्त प्यार और रिस्पॉन्स पर कपिल शर्मा ने कहा, आज इतना जोश देख के ऐसा लग रहा है कि दोबारा 18 साल के हो गए हम लोग। ऐसे ही आप लोग अपना प्यार बनाये रखें और ये जो महौल है वो अदभुत है। शुक्रिया आप सब के प्यार के लिए।  


अटारी-वाघा बॉर्डर की अपनी पहली यात्रा पर अर्चना पूरन सिंह ने साझा किया, "पहली बार यहां आकार ऐसा लग रहा है कि शुद्ध हिंदुस्तान का प्यार हमारी धरती माता के लिए देखने को मिल रहा है। एक ही बार में हर नागरिक के हिंदुस्तान के प्रति सच्चे प्यार को देख रही हूं। साथ ही उन्होंने भारत माता की जय के नारे लगाने भी लगाए।


इसके बाद बीएसएफ (सीमा सुरक्षा बल) के जवानों और उनके परिवारों के साथ एक शानदार शाम हुई, जहां कलाकारों से मिलने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्र हुए थे। हंसी और उर्जा के साथ कलाकारों ने सुरक्षा बलों के परिवारों से मुलाकात की। द ग्रेट इंडियन कपिल शो - सीजन 2 में क्या होने वाला है इसकी एक झलक ने जवानों और उनके प्रियजनों को खुशी और उत्साह से भर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News