Review: अपनी डेब्यू सीरीज में छाईं अनन्या पांडे, कॉमेडी-ड्रामा का कॉम्बो है ''Call Me Bae''

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 10:24 AM (IST)

वेब सीरीज- Call Me Bae 
स्टारकास्ट- अनन्या पांडे (Ananya Panday),  गुरफतेह पीरजादा (Gurfateh Pirzada), वरुण सूद (Varun Sood), विहान समत (Vihaan Samat), मुस्कान जाफरी (Muskan Jaffrey), निहारिका लायरा दत्त  (Niharika Lyra Dutt) लिसा मिश्रा (Lisa Mishra)
निर्देशक- कॉलिन डी'कुन्हा (Colin D'Cunha)
ओटीटी- प्राइम वीडियो (Prime vedio)
रेटिंग- 3*

Call Me Bae: अनन्या पांडे को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए बहुत कम समय हुआ है। लेकिन वह अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। अनन्या को अलग अलग जोनर की फिल्मों में काम करते देखा गया है। इसी बीच अनन्या की नई सीरीज कॉल मी बे प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। सीरीज में अनन्या बेला नाम की लड़की का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। जो एक लग्जरी लाइफ जीती है लेकिन अचानक उसकी जिंदगी में अचानक एक ऐसा मोड़ आता है कि उसकी सारी लग्जरीज खत्म हो जाती हैं। अब क्या करेंगी बेला आइए जानते हैं कैसी है अनन्या पांडे की सीरीज कॉल मी बे।

कहानी
कहानी एक शाही घराने की लड़की बेला की (अनन्या पांडे) है। जो एक सुपर लग्‍जरी लाइफ जीती है। जो चांदी का नहीं बल्कि सोने का चम्मच लेकर पैदा हुई थी। लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है उसकी जिंदगी में कि वह अचानक  एक दिन सड़क पर आ जाती है और भी शुरु होता है उसकी लाइफ का ऐसा फेज जो उसने कभी सोचा भी नहीं था। बेला को मुंबई में आने के बाद नौकरी तक करनी पड़ती है। जिसने कभी ऑटो में सवारी नहीं की है वो ऑटो में बैठती है। बेला जो सफेद ब्रेड देखकर चौंक जाती है। अब किन किन हालातों का सामना बेला को करना पड़ेगा इसके लिए आपको सीरीज देखनी होगी। जिसके 8 एपिसोड हैं।

एक्टिंग 
अनन्या पांडे सीरीज में लीड रोल में हैं। अनन्या ने साउथ दिल्ली की रहीस लड़की का किरदार बड़े अच्छे ढंग से निभाया है। अनन्या बेला के रोल में खूब जंच रही हैं। वहीं उनका कॉमिक टाइमिंग भी अच्छा है। वीर दास ने एक न्यूज एंकर के तौर पर अच्छी एक्टिंग की है गुरफतेह पीरजादा और वरुण सूद का काम भी अच्छा है। सीरीज में सभी कालाकारों ने अच्छा अभिनय किया है। 

निर्देशन
सीरीज का निर्देशन कॉलिन डी'कुन्हा ने किया है कहीं न कहीं सीरीज में काफी कुछ कमी लगती है। इन्हें सीरीज की राइटिंग पर और काम करना चाहिए था। सीरीज में कोई पॉइंट ऐसा नहीं लगता है जो दर्शकों को बांध कर रखे। असल मुद्दे पर आने में सीरीज को काफी टाइम लगता है। अच्छी स्टारकास्ट है लेकिन कमजोर कहानी के आगे वो भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News