Movie Review : रहस्य और माइंड गेम्स से भरा है ''ब्रीद: इनटू द शैडोज'' सीजन 2

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 12:24 PM (IST)

फिल्म : 'ब्रीद: इनटू द शैडोज 2 (Breathe: Into The Shadows Season 2 )
कास्ट : अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन, सैयामी खेर, नवीन कस्तूरिया और इवाना कौर। 
डायरेक्टर : मयंक शर्मा 

Streaming On: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video)
रेटिंग : 3.5

Breathe: Into The Shadows Season 2 Review: अमेजन ओरिजिनल 'ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2' का प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हो गया है। यह सीजन इंटेंस, रहस्य और माइंड गेम्स से भरा है। साइकोलॉजिकल और सस्पेंस थ्रिलर के दूसरे सीजन में अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन, सैयामी खेर और इवाना कौर अपनी भूमिकाओं को रिप्राइज कर रहे हैं, जबकि नवीन कस्तूरिया इस सीरीज में नए हैं। नवीन रहस्यमय हत्याओं में दोहरी परेशानी जोड़ते नज़र आ रहे हैं। ब्रीद फ्रैंचाइज़ी के निर्देशक मयंक शर्मा ने आठ-एपिसोड की इस वेब सीरीज का निर्देशन किया है। फिल्म के निर्माता अबुदंतिया एंटरटेनमेंट हैं।  

कहानी
यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसने अपने परिवार को बचाने की हर संभव कोशिश की। अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) एक दोहरे व्यक्तित्व विकार से पीड़ित है, जिसके कारण प्लॉट ट्विस्ट्स के साथ उसका जुड़ाव मजबूत होता है। कैसे उसके जेल में होने के बाद भी लंबित हत्याओं का सिलसिला रहता है। इस कहानी के कई मास्टर माइंड खुलते रहते हैं, कबीर सावंत (अमित साध) की रावण दर्शन और उससे जुड़ी हत्याओं के पीछे की जांच, आभा सभरवाल (नित्या मेनन) और अविनाश को बचाने के लिए वे रहस्य, अविनाश की रहस्यमय हत्याएं और नई हत्याओं से जुड़ी विक्टर (नवीन कस्तूरिया) की तकनीकी रणनीतियां। विक्टर (नवीन) का किरदार बहुत सारी जिज्ञासा और अनदेखी गतिशीलता को जोड़ने वाला है। 
 

एक्टिंग 

अविनाश उर्फ ​​जे के रूप में अभिषेक बच्चन ने काफी अच्छा काम किया है। नवीन कस्तूरिया का किरदार सबसे अच्छा है। वहीं नित्या मेनन का काम भी सराहनीय है। इनके अलावा अमित साध और सैयामी खेर ने भी अपनी अलग छाप छोड़ी है।

डायरेक्शन
फिल्म का निर्देशन बेहतरीन है। स्क्रिप्ट और सिनेमेटोग्राफी आकर्षक है। इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म का निर्देशन मयंक शर्मा ने किया है, जो काफी हद तक सफल रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat

Related News

Recommended News