ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2: कबीर और जे का हुआ आमना सामना

Monday, Nov 07, 2022 - 04:03 PM (IST)

मुंबई। जे शहर में वापस आ गया है और इंस्पेक्टर कबीर सावंत ने आखिरकार जे को मुंबई के एक होटल के पास देखा है। यानी कबीर और जे आखिरकार आमने-सामने आ गए लेकिन क्या कबीर उसे पकड़ पाएगा और क्या खेल खत्म हो जाएगा? या फिर कबीर के चंगुल से J फिर भाग जाएगा? ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2 के प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए बस कुछ ही दिन बचे हैं और जे के लिए कबीर की चेज अब तेज हो चुकी है।   

बहादुर इंस्पेक्टर जे की बुरे लोगों को पकड़ने और उसकी बेरहम हत्याओं को खत्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। अब, चूहे और बिल्ली को पकड़ने के इस खेल के बाद  कबीर ने जे को मुंबई के एक होटल में देखा है। लेकिन इस अहम पल में, कबीर को मदद की सख्त जरूरत है और अविनाश के ऑल्टर ईगो जे को मिटाने और शहर को हत्याओं से बचाने के लिए आपके सपोर्ट की जरूरत है। आगे क्या होता है यह जानने के लिए प्राइम वीडियो के साथ बने रहें!

ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसमें अभिषेक ए बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, नवीन कस्तूरिया, सैयामी खेर और इवाना कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की यह ओरिजिनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित हैं, जिन्होंने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ सीजन 2 का सह-निर्माण भी किया है। 

Diksha Raghuwanshi

Advertising