प्राइम वीडियो के मच एंटीसिप्टएड थ्रिलर ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2 का 9 नवंबर को होगा प्रीमियर

Monday, Oct 17, 2022 - 04:29 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो ने सोमवार को घोषणा की कि, बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल सीरीज - ब्रीद: इनटू द शैडोज के नए सीज़न का विश्व स्तर पर प्रीमियर 9 नवंबर को भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा। ट्विस्ट और टर्न से भरपूर इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक बार फिर अभिषेक बच्चन और अमित साध मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि शो का रोमांच और रहस्य एक पायदान ऊपर जाने के लिए तैयार है। अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए, शो में निथ्या मेनन, सयामी खेर, और इवाना कौर भी शामिल होंगी, क्योंकि उनके किरदार विकसित होते हैं और नए सीज़न हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स के साथ नए सीजन को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाते है। इसके साथ ही प्रशंसित अमेज़न ओरिजिनल में नवीन कस्तूरिया को शामिल किया गया है। विक्रम मल्होत्रा ​​​​और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की यह ओरिजिनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित हैं, जिन्होंने पिछले सीज़न में भी अभिनय किया था।

प्राइम वीडियो की इंडिया ओरिजिनल्स की हेड अपर्णा पुरोहित ने कहा, "हम अपनी मार्की थ्रिलर, ब्रीद: इनटू द शैडोज के नए सीजन के लॉन्च के लिए रोमांचित हैं।" “एक शो की सफलता का प्रमाण तब होता है जब दर्शक एक नए सीजन की मांग करने लगते हैं। स्टोरीटेलर्स की एक जबरदस्त टीम और एक शानदार कलाकारों की टुकड़ी द्वारा बनाए गए इस सस्पेंसफुल थ्रिलर का नया सीज़न, आशा और चिंता से जुड़ा हुआ है और दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर ले आएगा। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ हमारा पुराना रिश्ता रहा है, जिसके साथ हमने कई शोज और फिल्मों में सहयोग किया है, लेकिन 'ब्रीद' फ्रैंचाइजी हमेशा खास रहेगी क्योंकि यह पहली थी। ब्रीद: इनटू द शैडोज सीज़न 2 एक दिलचस्प, रहस्यपूर्ण ड्रामा है जिसमें एक परफेक्ट थ्रिलर के सभी एलिमेंट हैं, जिसे बहुत अच्छी तरह से एक्सीक्यूट किया गया है।"

"अबुदांतिया एंटरटेनमेंट दुनिया भर में हमारे दर्शकों के लिए मनोरंजक कहानियों की पेशकश करने के लिए कमिटेड है, और ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2,  कंटेंट निर्माता के रूप में उस दृष्टि को पूरा करने की दिशा में एक और कदम है। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो एक मजबूत तालमेल और कंटेंट संवेदनशीलता साझा करते हैं, और साथ में हमने कहानियों का एक गुलदस्ता बनाया है, जिसने भारत और उसके बाहर लाखों लोगों को छुआ है। 2018 में हमारे पहले ओरिजिनल 'ब्रीद' से अब तक, यह प्राइम वीडियो के साथ एक सुपर सफल यात्रा रही है, और मैं एक साथ प्रभावशाली कहानियों को बताना जारी रखने के लिए, उत्सुक हूं” विक्रम मल्होत्रा, फाउंडर और सीईओ, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने कहा, “नया सीज़न एक सिनेमाई स्तर पर बनाया गया है और अप्रत्याशित का अनावरण करने के लिए ब्रीद की दुनिया में गहराई से गोते लगाएगा। मॉडर्न थ्रिलर एलिमेंट्स और भरपूर ड्रामा, सस्पेंस और बेताब भावनाओं से भरा यह सीजन अपने दर्शकों को एक्साइट करने के लिए तैयार है। ”

 

Diksha Raghuwanshi

Advertising