Bollywood Halloween Party: ओरहान अवात्रामणि की हैलोवीन पार्टी में बॉलिवुड स्टार किड्स ने बिखेरा जलवा

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 11:37 AM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक सेलिब्रेशन देखने हो रहे है। हाल ही दिवाली पार्टी की धूम देखने को मिली थी। वहीं अब देर रात ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) ने हैलोवीन पार्टी (Halloween Party) का आयोजन किया। बता दें ओरहान अवात्रामणि एक एक्टिविस्ट हैं। सारा और जान्हवी के अलावा वह कई बड़े सितारों के भी अच्छे दोस्त हैं। उनकी इस पार्टी में जॉर्जिया एंड्रियानी, आर्यन खान, अनन्या पांडे समेत कई सितारे शामिल हुए।

इस हैलोवीन पार्टी में बॉलिवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान भी नजर आएं। उनके लुक की बात करें तो वह ऑल ब्लैक पार्टी लुक में नजर आए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस दौरान शनाया कपूर फ्लोरल प्रिंट की बार्बी फ्रॉक पहने नज़र आईं। इसी के साथ उन्होंने हाथों में सैटिन ग्लव्स और बालों का बन बनाया हुआ था। इस लुक में वह डॉल जैसी लग रही थीं।

सारा अली खान एक्टिविस्ट ओरहान अवात्रामणि की सबसे अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में वह इस पार्टी का हिस्सा ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। इस दौरान सारा ब्लैक लेदर मीनी स्कर्ट और सिल्वर डीप नेक टॉप में नजर आईं। इसी के साथ उन्होंने कर्ली ओपन हेयर्स रखे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी इस पार्टी का हिस्सा रही। इस दौरान वह अलादीन की राजकुमारी जैस्मीन के लुक में नजर आई। उन्होंने लाइट ब्लू कलर का आउटफिट कैरी किया।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के लिए यह पार्टी बेहद खास रही। हैलोवीन पार्टी के साथ साथ उन्होंने अपनी बर्थडे पार्टी भी मनाई। पार्टी में लाइट पिंक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में दिखीं। सभी स्टारकिड्स इस दौरान बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आए।

 इस पार्टी में जाह्नवी कपूर ऑल ब्लैक लुक में कहर ढाती नजर आई। एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा और उनके इस लुक ने फैंस के दिलों को लूट लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News