बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया पहुंचीं दिल्ली के राजौरी गार्डन, फैंस से मिलीं

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 01:13 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया बुधवार को दिल्ली के के राजौरी गार्डन पहुंचीं। यहां मौजूद फैंस से मिलीं। उन्होंने फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो खिंचवाई। दरअसल वो यहां लाइमलाइट डायमंड्स के दिल्ली में दूसरे एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्घाटन करने आई थी।  दिल्ली के प्रतिष्ठित राजौरी गार्डन इलाके में इस विशेष लैब ग्रोन डायमंड ज्वेलरी की मांग को पूरा करने के लिए यह स्टोर खोला है। नए स्टोर का उद्घाटन प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया, लाइमलाइट डायमंड्स के को-फाउंडर नीरव भट्ट के साथ लाइमलाइट डायमंड्स के डायरेक्टर करम चावला सहित कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां इसमें शामिल हुए।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि सोने चांदी तो आप हमेशा खरीदने हो और खरीदने के बाद आपको लगता है कि बहुत पैसा खर्च हो गया अगली बार कुछ नहीं खरीदूंगा लेकिन इस धनतेरस पर आप लाईमलाईट से डायमंड ज्वेलरी खरीद सकते हो जो ज्यादा महंगा नहीं पड़ेगा और आपके बजट में आ जाएगा। लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा, "मैं इस स्टोर के लैब  ग्रोन डायमंड ज्वेलरी के कलेक्शन से काफी आकर्षित हूं। वे भारत में बने हैं और मुझे लगता है कि हर भारतीय महिला इन डायमंड्स को पहनने में गर्व महसूस करेगी।" 

लाइमलाइट डायमंड्स की फाउंडर और एमडी पूजा शेठ माधवन ने कहा, अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद हम दिल्ली में दूसरा स्टोर खोला है। यह स्टोर लाइमलाइट डायमंड्स के लिए एक और माइलस्टोन है। पिछले दो वर्षों में ब्रांड ने मुंबई, कोलकाता, दिल्ली, जयपुर, वाराणसी, हैदराबाद, राजकोट, बैंगलोर, चेन्नई आदि सहित 35 से अधिक शहरों में मौजूदगी दर्ज की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News