एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज की ''120 बहादुर'' की घोषणा पर स्टार्स ने दिया जबरदस्त रिस्पॉन्स!

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 01:54 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज के साथ पार्टनरशिप में '120 बहादुर' नाम के एक नई मिलिट्री एक्शन फिल्म की घोषणा की है, जिसने सबको सरप्राइज कर दिया है। मेकर्स ने फरहान अख्तर को मेजर शैतान सिंह भाटी (पीवीसी) के रूप में पेश करने के लिए दो दिलचस्प मोशन पोस्टर जारी किए हैं। बता दें कि फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल आज लद्दाख में शुरू हो रहा है। ऐसे में जैसे ही फिल्म की घोषणा हुई, एंटरटेनमेंट इंडिस्ट्री की मशहूर हस्तियों ने अपना उत्साह दिखाना शुरू कर दिया।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर ने कॉमेंट करते हुए राइजिंग हैंड, तिरंगा और दिल वाले इमोजी के साथ उनका उत्साह बढ़ाया। तो वहीं अर्जुन रामपाल ने लिखा , 'ऑल द बेस्ट माय ब्रदर्स सुपर शूट करो। आप यूनिफॉर्म में रॉकस्टार हैं।' रणवीर सिंह ने भी इमोजी के जरिए अपना प्यार और सपोर्ट दिखाया। इनकेे अलावा शिबानी अख्तर ने लिखा 'इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती, पूरी टीम को गुड लक'। जोया अख्तर ने भी एमोजी शेयर किया है।

रजनीश 'राज़ी' घई द्वारा डायरेक्टेड और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस '120 बहादुर' एक जबरदस्त मूवी एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। शानदार विजुअल्स और रोमांचक कहानी के साथ, फिल्म का उद्देश्य मनोरंजन के साथ-साथ भारत के सशस्त्र बलों की बहादुरी का सम्मान करना भी है। यह फिल्म मिलिट्री हीरोज द्वारा दिए गए बलिदानों पर एक दिल छू लेने वाली पेशकश लाने का वादा करती है। साथ ही साथ यह एक्सेल एंटरटेनमेंट को दुनिया भर के दर्शकों को अपनी तरफ खींचने वाली शानदार कहानियां बनाने की अपनी रेपुटेशन को कायम रखने में मदद करेगी।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News