बड़े मियां छोटे मियां के लिए ब्लॉकबस्टर एडवांस बुकिंग शुरू

Sunday, Apr 07, 2024 - 01:05 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बड़े मियां छोटे मियां के लिए ब्लॉकबस्टर एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसकी शानदार ओपनिंग की उम्मीद है। और, यह उम्मीदों को पार कर चुका है। सुपरस्टार अक्षय कुमार और जेन-जेड के पसंदीदा टाइगर श्रॉफ के सबसे बड़े एक्शन धमाका के लिए एडवांसेस 4 बजे के बाद खुले। रात 9 बजे तक, इस अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म के लिए 5 घंटों में 12 हजार से अधिक टिकट बिक गए थे।

 

जो कि दर्शकों के बीच लोकप्रियता की लहर के रूप में बढ़ती जा रही है। पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अबु धाबी, जॉर्डन, लंदन और भारत में शूट की गई यह व्यापक मनोरंजन एक ईद के ब्लॉकबस्टर के रूप में जाना जाएगा क्योंकि यह सुपर-डायनामिक क्रिया, सूक्ष्म हास्य, मनोहारी नृत्य संख्याएं और वैश्विक जनों और वर्गों के बीच मजबूत आकर्षण के कारण है। यह इस त्योहार की सीजन की बड़ी मूल्यप्रस्तावित फिल्म है।

वर्तमान रुझान दर्शाते हैं कि बड़े मियां चोटे मियां कल तक 1 लाख से अधिक टिकट बिकेंगे। और, उद्योग वास्तव में इस एडवांस के बारे में उत्साहित है क्योंकि यह यह मतलब है कि अच्छे समय आने वाले हैं। बड़े मियां, बड़े मियां, छोटे मोहन सुभानअल्लाह! यह व्यापार का ध्वनि है।

Varsha Yadav

Advertising