बिग बॉस 16: शालिन भनोट ने निमरित कौर के डिप्रेशन का बनाया मजाक, निमरित कौर ने दी मुकदमा करने की धमकी

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 12:49 PM (IST)

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस 16 के गुरुवार के एपिसोड में, निमृत कौर अहलूवालिया शालिन भनोट पर गुस्सा हो रही हैं, और उनकी मानसिक बीमारी का मजाक बना रही हैं। वह अपनी टिप्पणी के लिए शालीन पर मुकदमा करने की धमकी भी देगी।

शो के बीते बुधवार के एपिसोड के तुरंत बाद प्रसारित एक प्रोमो में, टीना ने शालिन भनोट से कहा कि उन्होंने उसका साथ दिया है और यह उसके लिए भुगतान करने का समय है। उसने कार्य के दौरान उसकी मदद की और साजिद ने सोचा कि क्या कार्य के नियमों के अनुसार इसकी अनुमति है।

जब निमृत ने शालिन से कहा, "नॉट कूल भाई!" और उसने कहा, "मैं तुम्हें बताऊँगा कि क्या अच्छा नहीं है।" फिर निमृत ने उससे पूछा, "तुम्हारी समस्या क्या है?" शालिन ने उसकी ओर इशारा किया और उससे कहा, "मुझे बहुत सारी समस्याएं हैं, मुझे मेंटल इश्यू भी है, मुझे सब है।"

निमृत ने उससे कहा, "ऐसा रवैया! किसी के डिप्रेशन का मजाक उड़ते हो! अच्छा हुआ... आपकी असलियत दिखी।" बाद में, वह उस पर चिल्लाते हुए रोती हुई देखी गई, "अगली बार, तुम मेरी मानसिक बीमारी का मज़ाक उड़ाओ, मैं तुम पर मुकदमा कर दूंगी।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 16 में अपने कार्यकाल के दौरान, निमृत कौर अहलूवालिया ने खुलासा किया था कि वह अपने लोकप्रिय टीवी शो छोटी सरदारनी की शूटिंग के दौरान डिप्रेशन से जूझ रही थीं। उसने यह भी कहा कि वह अभी पूरी तरह से बाहर नहीं है।

"मुझे एक साल से डिप्रेशन और चिंता थी और ऐसा नहीं है कि मैं पूरी तरह से ठीक हो गया हूं। मैं यहां आने से पहले लगभग एक साल से और 4-5 महीने से दवा ले रहा हूं। मैंने अपनी दवा अपने आप बंद कर दी थी। इसलिए यह मुश्किल हो जाता है," निमृत ने शिव ठाकरे और एमसी स्टेन से बात करते हुए कहा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News