''''16 अगस्त 1947'''' में विल्लिअन के रूप में दिखाई देंगे बिग्ग बॉस 10 के ''कंटेस्टेंट जैसन शाह

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 12:29 PM (IST)

मुंबई। देशभक्ति पर केंद्रित फिल्मों का दर्शकों के साथ हमेशा से एक गहरा नाता रहा है। मूवीलवर्स इन दिनों ऐसी फिल्मों की सराहना करते हैं, जो उनके दिलो को छू जाती हैं और एक लंबे समय तक उन पर अपना छाप छोड़ जाती हैं। और अब बॉलीवुड के हैंडसम हंक, जैसन शाह, स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले और बाद के अवसरों पर केंद्रित एक गहरी देशभक्ति वाली फिल्म में अभिनय करेंगे।

जैसन शाह हमारे इंडस्ट्री के वर्सटाइल कलाकारों में से एक है। रियलिटी टीवी शो से लेकर फिल्मों तक, उनकी यात्रा रोमांचक से भरी रही है और अब इस डैशिंग अभिनेता ने प्रसिद्ध तमिल निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस के साथ काम किया है, जिन्होंने "गजनी" और "हॉलिडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी" सहित कई ब्लॉकबस्टर हिट मूवी का निर्देशन किया है। जो अब इस फिल्म के प्रोड्यूसर बन गए हैं। जेसन शाह " 16 अगस्त,1947" में एक निर्दयी ब्रिटिश अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में गौतम कार्तिक का मुख्य भूमिका हैं। जैसे ही फिल्म का आधिकारिक टीज़र और पोस्टर जारी किया गया, दर्शकों ने कलाकारों पर प्यार और प्रशंसाओं की बौछार की।

PunjabKesari

अपने उत्साह को सांझा करते हुए, अभिनेता कहते हैं, "ऐसे एकमहान निर्देशक और एक पावर कास्ट के साथ काम करना हर अभिनेता का सपना होता है।" किसी भी फिल्म में नायक को क्या खास बनाता है? एक प्रतिदंद्वी जो एक तनाव पैदा करता है और जो दर्शकों को बांधे रखता है। और ठीक यही मैंने दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की है। मैं इस अवसर पाने के लिए बहुत ही भाग्यशाली महसूस करता हूं और यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि, मेरा यह करैक्टर दर्शकों को कैसे लुभाता है।"

PunjabKesari

काम के मोर्चे पर, जेसन बिग बॉस 10 में एक प्रतियोगी थे। वह "झांसी की रानी" और "बैरिस्टर बाबू" जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा जेसन 'पार्टनर' और 'फितूर' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेता के पास आगे हमारे लिए क्या स्टोर रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News