भूषण कुमार ने प्राप्त किए थलपति विजय की आगामी फिल्म "वरिसु" के संगीत अधिकार

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 11:00 AM (IST)

मुंबई। एशिया का प्रीमियर म्यूजिक लेबल और फिल्म स्टूडियो, टी-सीरीज और दक्षिण भारत का प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस, दिल राजू और शिरीष की अध्यक्षता में थलपति विजय, वरिसु की बहुप्रतीक्षित फिल्म का संगीत पेश करने के लिए हाथ मिलाते हैं। यह पहली बार है जब ये दो प्रतिष्ठित संस्थान एक नई साझेदारी के लिए एक साथ आ रहे हैं।

वामशी पेडिपल्ली द्वारा अभिनीत, यह आगामी पारिवारिक मनोरंजन सिनेमाघरों में पोंगल 2023 रिलीज के लिए बंद है। संगीत अधिग्रहण के बारे में बात करते हुए, टी-सीरीज़ के प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष, भूषण कुमार कहते हैं, “दिल राजू के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा है, इस नए सहयोग की प्रतीक्षा कर रहा है जिसे हम संगीत चार्ट पर जादू बनाने की उम्मीद करते हैं। एक हाई-ऑक्टेन एंटरटेनर संगीत होने के नाते थलपति विजय की वरिसु में एक अभिन्न भूमिका निभाता है"

इस फिल्म के संगीत के बारे में बोलते हुए, भारतीय फिल्म निर्माता और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के मालिक श्री राजू कहते हैं, “वरिसु एक आदर्श पारिवारिक मनोरंजन है जिसे हर कोई पोंगल जैसे त्योहार के लिए देखना चाहता है। संगीत किसी भी फिल्म का एक अभिन्न अंग है, मुझे इस विशेष फिल्म के अधिकारों के साथ भूषण कुमार की टी-सीरीज़ को सौंपते हुए खुशी हो रही है क्योंकि वे हमारी तंत्रिका को जानते हैं और इसके कारण साउंडट्रैक को वितरित करेंगे। थमन। एस ने शानदार धुनें दी हैं जो निश्चित रूप से प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा तुरंत पसंद की जाएंगी। ”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News