भूल भुलैया 3 के टाइटल ट्रैक की सफलता के साथ रूह बाबा ने शुरू किया इन शहरों का टूर

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 03:44 PM (IST)

नई दिल्ली। भूल भुलैया 3 के ट्रेलर की जबरदस्त सफलता के बाद, मेकर्स ने इस साल का सबसे बड़ा गाना यानी टाइटल ट्रैक को जैसे ही रिलीज कर दिया है। बता दें कि गाना रिलीज होते ही गाना तुरंत ही हिट बन गया है। आईकॉनिक भूल भुलैया टाइटल ट्रैक की वाइब्स को फिर से रिवाइव करते हुए नए गाने को ग्लोबल हिट बना दिया गया है। इसमें पिटबुल, जो मिस्टर वर्ल्डवाइड के नाम से जाने जाते हैं, ग्लोबल पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ, भूल भुलैया सीरीज के रेगुलर सिंगर नीरज श्रीधर, और कार्तिक आर्यन के जबरदस्त डांस स्टेप्स को फीचर किया गया है। कहा जाए तो, गाने ने अलग-अलग संस्कृतियों और बिट्स को एक साथ लाया है।

टाइटल ट्रैक की जबरदस्त सफलता के बाद रूह बाबा यानी कार्तिक आर्यन ने देश भर के शहरों का टूर शुरू किया है। ऐसे में, दिल्ली के एक कॉलेज में लॉन्च किए गए इस अल्टीमेट पार्टी एंथम ने पूरे देश को घूमने पर मजबूर कर दिया है। अब करते का अपना टूर देश के अलग-अलग कोने तक ले जा रहे हैं जिसमें अगल स्टॉप इंदौर उसके बाद हैदराबाद है। अलग-अलग शहरों के फैंस के लिए इस टाइटल ट्रैक पर झूमने का यह एक जबरदस्त मौका है।

भूल भुलैया फ्रेंचाइजी हमेशा से हिट म्यूजिक के लिए जाना जाता है, और इस थर्ड पार्ट का टाइटल ट्रैक अपनी यूनिक साउंड, स्टाइल और स्टार पावर के साथ नए रिकॉर्ड बनाने का वादा करता नजर आ रहा है।

कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो सुपर हिट भूल भुलैया 2 से है। उनके साथ तृप्ति डिमली, ओरिजिनल मंजुलिका, विद्या बालन और उनकी पार्टनर इन क्राइम यानी माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। डरावनी मस्ती और हंसी से भरी दिवाली के लिए तैयार हो जाइए! और भी रोमांचक अपडेट के लिए बने रहिए! भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर 2024 को शानदार रिलीज़ के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News