भंसाली म्यूजिक ने रिलीज किया हीरामंडी का दूसरा गाना Tilsmi Baahen, सोनाक्षी ने बिखेरा जादू

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 12:20 PM (IST)

नई दिल्ली। दिलों पर राज करने से लेकर हमेशा खबरों में बने रहने वाले फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज हीरामंडी से दूसरा गाना 'तिलस्मी बाहें' सामने आया है। बता दें कि इस इस गाने को संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है। वहीं, गाने में सोनाक्षी सिन्हा अपने सबसे आकर्षक अवतार में दिखाई दे रही हैं। यह बेहद ही खूबसूरत गाना है जो एक गेम चेंजर होने का वादा करता है। साथ ही हीरामंडी से जारी किया जाने वाला यह सबसे बड़ा गाना है।

 

अपने शानदार और अनोखे अंदाज के लिए जाने जानें वाले संजय लीला भंसाली इस ट्रैक के साथ एक नए आयाम को सामने लाते हैं, एक जोशीला कंपोजिशन जो की एनर्जी और रिदम के साथ धड़क रहा है। इस तरह से भंसाली म्यूजिक स्टोरी टेलिंग की दुनिया में एक नया बेंचमार्क सेट कर रहे हैं।

 

इस गाने के दिल में सोनाक्षी सिन्हा हैं, जिनकी केयरफ्री स्पिरिट और आकर्षक करने वाला चार्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचता है। सोनाक्षी सिन्हा के लिए यह अब तक का उनका बेहद महत्वपूर्ण सिंगल सॉन्ग माना जा रहा है। इसमें वह अपने फरीदान के किरदार की खूबसूरती से सभी पर अपना जादू चला रही हैं, जो गाने के बाद भी सभी पर बना रहेगा। "तिलस्मी बाहें" में सोनाक्षी ने फरीदान की ना बांधे जाने वाली आजादी को उनकी शानदार खूबसूरती के जरिए दर्शाया है।

हालांकि, गाने में सिर्फ लोगों को सोनाक्षी की खूबसूरती ही देखने नहीं मिलने वाली है बल्कि उसमे मौजूद दृश्य भी बेहद आकर्षक है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि दर्शकों को सिर्फ सोनाक्षी की मौजूदगी को देखने का ही इंतजार नहीं करना चाहिए, बल्कि गाने की हर एक झलक अपने आप में खूबसूरत और बेहद खास है। हीरामंडी के बैकड्रॉप पर सेट यह गाना, ये गाना दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जहां जादूई सुंदरता और आकर्षण का संसार है।"तिलस्मी बाहें" से पर्दा उठते ही, भंसाली दर्शकों को अपनी इस खूबसूरत दुनिया में खुद को डुबोने का निमंत्रण दे रहे हैं।

 

भंसाली प्रोडक्शन एक जानी-मानी इंडियन फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है जिसे भारत पॉपुलर और विजनरी फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने स्थापित किया है। विजुअली और इमोशंस से भरपूर सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देने वाले इस प्रोडक्शन हाउस ने अब तक कई क्रिटीकली एक्लेम होने के साथ ही कमर्शियली हिट फिल्में दी हैं। इसमें देवदास, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, और हाल ही में रिलीज हुई गंगुबाई काठियावाड़ी का नाम शामिल है। उनका नया प्रोजेक्ट हीरामंडी है, जो आठ पार्ट वाली सीरीज है, जिसे नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में लॉन्च किया जाना है।

 

नेटफ्लिक्स के बारे में
नेटफ्लिक्स दुनिया की एडिंग एंटरटेनमेंट सर्विसेज में से एक है, जिसके 190 से ज़्यादा देशों में 260 मिलियन से ज़्यादा पेड मेंबरशिप हैं, जो कई तरह की शैलियों और भाषाओं में टीवी सीरीज़, फ़िल्में और गेम का लुत्फ़ उठाते हैं। मेंबर जब चाहें, कहीं भी, कभी भी, जितना चाहें, खेल सकते हैं, पॉज कर सकते हैं और देखना फिर से शुरू कर सकते हैं, और किसी भी समय अपने प्लांस बदल सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News