सोनी लिव की आगामी तेलुगु सीरीज़ ‘बेंच लाइफ़’ के साथ कॉर्पोरेट जीवन में हँसी-मज़ाक का मज़ा लें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 04:03 PM (IST)

मुंबई। क्या आपने कभी खुद को कॉर्पोरेट जीवन के भँवर में फँसा हुआ पाया है, और महसूस किया है कि आप किनारे पर अटके हुए हैं? सोनी लिव का नवीनतम तेलुगु ऑरिजिनल सीरीज़ ‘बेंच लाइफ़’ उस वास्तविकता को एक कॉमेडी में बदलने जा रहा है जिसे देखने से आप चूकना नहीं चाहेंगे।

‘बेंच लाइफ़’ कॉर्पोरेट चक्की की प्रायः तनाव से भरी दुनिया पर एक ताज़ा, आनंददायक दृष्टिकोण प्रस्तुत करती है। मनसा शर्मा द्वारा निर्देशित, यह हास्यपूर्ण कॉमेडी-ड्रामा सिर्फ़ खाली बैठने के बारे में नहीं है - इसमें नए जुनून की तलाश और सबसे अप्रत्याशित जगहों पर उद्देश्य प्राप्त करने का चित्रण है। कहकहों, हार्दिक उत्साह और भारत में आधुनिक कार्य-संस्कृति पर एक अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ, यह श्रृंखला उन सभी लोगों को पसंद आएगी, जिन्होंने कभी-न-कभी अपने कॅरियर की रा‍ह पर सवाल उठाया है।

‘बेंच लाइफ़’ की निर्माता, निहारिका कोनिडेला ने कहा कि, “हम एक ऐसा शो बनाना चाहते थे, जो कॉर्पोरेट बेंच पर होने के खास अनुभव को दर्शाता हो। यह एक ऐसी जगह है, जहाँ कर्मचारी अक्सर अर्थहीन और अनिश्चित महसूस करते हैं। लेकिन बालू, मीनाक्षी, ईशा, रवि और उसके दोस्तों के माध्यम से, हम यह दिखाने की उम्मीद करते हैं कि सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में भी विकास और पूर्णता के अवसर होते हैं। बेंच लाइफ लचीलापन, दोस्ती और खुशी की खोज का उत्सव है।

इस सीरीज़ में वैभव रेड्डी, रितिका सिंह, आकांक्षा सिंह, चरण पेरी जैसे कलाकारों के साथ-साथ राजेंद्र प्रसाद, तुलसी और तनिकेला भरानी जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं, जो कहानी में गहराई और हास्य का समावेश करते हैं। पिंक एलफेंट पिक्चर्स पर निहारिका कोनिडेला द्वारा निर्मित, ‘बेंच लाइफ’ को पी.के. दांडी के संगीत और दानुश भास्कर की सिनेमैटोग्राफी के साथ जीवंत किया गया है।

 
‘बेंच लाइफ’ 12 सितंबर से प्रसारण के लिए तैयार है, केवल सोनी लिव पर!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News