Bastar: The Naxal Story का पहला गाना Vande Veeram कल होगा ऑउट

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 03:10 PM (IST)

नई दिल्ली। 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसने दर्शकों की उत्सुकता को बिना किसी शक अगले स्तर पर पहुंचा दिया है। फिल्म में मेकर्स ने जिन दिल दहला देने वाली सच्चाई को अनफिल्टर्ड तरीके से दिखाया है, उसको बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। एक चीज जो इस फिल्म को और भी उत्साह से भरपूर बनाती है, वह विपुल अमित शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की दमदार तिकड़ी का इस फिल्म के लिए वापस आना। ऐसे में, जब से पता चला है कि मेकर्स पहला गाना 'वंदे वीरम' लॉन्च करेंगे, तब से दर्शकों में खुशी की उम्मीदें बढ़ी हैं। हाल ही में, मेकर्स ने उत्साह को और बढ़ावा देने के लिए गाने का टीज़र रिलीज किया है, जो कल लॉन्च किया जाएगा।

 

कल रिलीज होगा 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का गाना 'वंदे वीरम'
गाने के टीज़र के साथ, मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, " 'वंदे वीरम' गाने के जरिए बस्तर की रूह को कंपा देने वाली कहानी को देखें, एक राग जो अपने लोगों के साहस और संघर्षों को दर्शाता है।  गाना कल रिलीज़ होगा और फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunshine Pictures Pvt Ltd (@sunshinepicturesofficial)

 

गाने के लॉन्च इवेंट को और खास बनाने के लिए, मेकर्स पुलिस अधिकारियों और जवानों को भी बुलाएंगे, जहां उन्हें सम्मानित किया जाएगा। इससे वह अपने रियल लाइफ नायकों, पुलिस और देश की रक्षा करने वाले जवानों को सम्मान दे पाएंगे। फिल्म के मेकर्स द्वारा अपनाया गया यह तरीका तारीफ के काबिल है, क्योंकि वे खुद को सामान्य लॉन्च इवेंट्स से अलग कर रहे हैं और इस तरह से उन्होंने राष्ट्र के वीरों के साथ ही गाने का लॉन्च करने का चुनाव किया है।

 

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News