बस्तर: द नक्सल स्टोरी का पहला गाना ''वंदे वीरम'' 18 CRPF परिवारों के सम्मुख किया जाएगा लॉन्च !

Friday, Mar 08, 2024 - 06:13 PM (IST)

नई दिल्ली ।  जब से 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से लोगों में बड़ी एक्साइटमेंट देखी जा रही है। ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और हर तरफ से इसे दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शक बेसबरी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जो विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की दमदार तिकड़ी से आई है।

 

हाल ही में एक दिलचस्प अपडेट सामने आई है, जिसमें 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' के मेकर्स ने बताया है कि फिल्म का पहला गाना वंदे वीरम को उनके द्वारा 11 मार्च 2024 को रिलीज करने का इरादा है। लॉन्च इवेंट मुंबई में CRPF ke 18 परिवारों के साथ प्लान किया गया है।

 

ये चीज फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी के लिए बहुत बड़ी बात है। इवेंट में सिर्फ गाना ही लॉन्च नहीं होगा, बल्कि विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन, और अदा शर्मा के साथ -साथ बाकी कास्ट और क्रू मिलकर CRPF के जवानों के परिवारों को सम्मानित करेंगे।

 

फिल्म मेकर्स का यह एप्रोच तारीफ करने योग्य है, क्योंकि वे आम तौर पर किए जाने वाले लॉन्च इवेंट से अलग जाकर, कुछ नया करते हुए गाने को CRPF के जवानों के परिवारों के साथ लॉन्च करने का कदम उठा रहे हैं।

 

यह फिल्म जो सैनिकों की बहादुरी का जश्न मनाती है, उसके मेकर्स ने गाने को एक ऐसे थीम के साथ लॉन्च करने का फैसला किया है, जो फिल्म के विषय और मुद्दे के साथ अच्छे से मेल खाती है।

 

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Varsha Yadav

Advertising