"ऐसा लगा जैसे मैं अपनी ही कहानी के कुछ हिस्से पढ़ रहा हूँ": बरुण सोबती

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 02:43 PM (IST)

मुंबई। सोनी लिव की आगामी सीरीज़ "रात जवान है" में बरुण सोबती अविनाश की भूमिका निभा रहे हैं, जो उनके खुद के पिता होने के अनुभव से काफी मेल खाती है। यह कॉमेडी-ड्रामा 11 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला है। इसमें तीन दोस्तों, राधिका (अंजलि आनंद), अविनाश (बरुण सोबती), और सुमन (प्रिया बापट) की कहानी दिखाई जाएगी। वे अपनी पहचान और रिश्तों को संभालते हुए पैरेंटिंग की मज़ेदार और उलझनों से भरी दुनिया का सामना करते हैं।

बरुण सोबती ने स्क्रिप्ट के बारे में अपनी पहली प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा, "इस किरदार के साथ मैंने तुरंत ही जुड़ाव महसूस किया। यह कई तरह से मेरे लिए व्यक्तिगत था, जैसे मैं अपनी ही कहानी के हिस्‍से पढ़ रहा था। अविनाश की यात्रा, जो आनंददायक हंगामे और दिल छू लेने वाले पलों से भरी है, मेरे खुद के पिता होने के अनुभवों से मेल खाती है। जिम्मेदारियों को संतुलित करना और पेरेंटिंग के असली, ईमानदार संघर्षों का सामना करना, इस स्क्रिप्ट को बेहद जुड़ा हुआ बनाता है। आज के दौर में माता-पिता होने की सच्चाई को इतनी सटीकता से दिखाने वाली कहानी ढूंढना दुर्लभ है। अविनाश की कमजोरियों और ताकत के बीच लगातार संतुलन बनाने की कोशिश, और शांति के पलों का अचानक घबराहट में बदल जाना, मेरे खुद के जीवन के झलक जैसी थी। इस किरदार ने मुझे अपने व्यक्तिगत अनुभवों को अपने प्रदर्शन में शामिल करने का मौका दिया, जिससे यह यात्रा मेरे लिए यादगार बन गई।"
 
‘‘रात जवान है" को यामिनी पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने प्रोड्यूस किया है और ख़्याति आनंद - पुथरन इसके राइटर एवं क्रिएटर हैं। बेहद प्रतिभाशाली सुमीत व्यास ने इसे निर्देशित किया है। इस कॉमेडी-ड्रामा का निर्माण विक्की विजय ने किया है और इसमें कई बेहतरीन कलाकार नजर आयेंगे। केवल आठ एपिसोड की यह सीरीज़ आपकी अगली बिंज-वॉच की लिस्ट में शामिल होने वाली है, जिसमें हंसी से लोटपोट कर देने वाले और दिल को छू लेने वाले कई खास पल हैं।

‘रात जवान है’ के साथ, पेरेंटिंग और दोस्ती की उतार-चढ़ाव भरी मजेदार यात्रा का आनंद उठाने के लिए तैयार हो जाइए , जो 11 अक्टूबर से सोनी लिव पर स्ट्रीम होने जा रही है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News