बाबा सिद्दीकी की इफ्तारी: इस साल 2024 में 35 साल पुरानी परंपरा की एक जबरदस्त पेशकश!

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 11:56 AM (IST)

नई दिल्ली। साल 2024 का बहुप्रतीक्षित बाबा सिद्दीकी इफ्तार डिनर नजदीक है तो चलिए यहां एक नज़र डालते हैं, उनकी शानदार इफ्तारी परंपरा पर। 

यह परंपरा 1989 में 'ईद मिलन' के ठीक बाद शुरू हुई, जहां बाबा सिद्दीकी ने सब धर्मों से परे, एक बड़े परिवार के जैसे एकजुट होने के लिए समान विचारधारा वाले व्यक्तियों के साथ आने की भविष्यवाणी की। साल-दर-साल, सभी इस अविश्वसनीय इफ्तार डिनर ट्रेडिशन की एक झलक देखने का इंतजार करते हैं, जो अपने पसंदीदा मशहूर हस्तियों को एक दूसरे से मिलने, बधाई देने और उनका स्वागत करने के लिए एक साथ लाता है। यह इफ्तार पार्टी में बाबा सिद्दीकी की विरासत का एहसास होता है, जो लोगों को एक साथ एक छत के नीचे लाती है। 

 

एक बार फिर, यह इफ्तार डिनर 24 मार्च, 2024 को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में ग्रैंड तरीके के साथ आयोजित होने के लिए तैयार है। पिछले साल सितारों से सजे सेलिब्रेशन के बाद, इस साल का इवेंट भी शानदार और पहले से बेहतर ही होगा।

 

पिछले इफ्तार सेलिब्रेशन में सलमान खान ने अपनी मौजूदगी से इवेंट में चार चांद लगा दिए, उसके बाद शाहरुख खान आए, जिनकी उपस्थिति ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। सलमान खान और शाहरुख खान के अलावा, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अनिल कपूर, इमरान हाशमी, कैटरीना कैफ, उर्मीला मातोंडकर, कपिल शर्मा, भारती सिंह, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शहनाज गिल, अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय जैसे कई आइकन, मेगास्टार और हस्तियों ने शिरकत करके इसके रेड कारपेट की शोभा बढ़ाई। 

 

2024 की इफ्तार डिनर पार्टी एक ऐसे सेलिब्रेशन होने का वादा करती है, जहां चारों ओर मशहूर हस्तियों का ही जमावड़ा नज़र आता है। इस इफ्तार की असली वजह कैसे दोस्त, परिवार और ज़िंदगी के अलग-अलग फील्ड के अलग-अलग लोग अपनी संस्कृति, परंपरा और खुशी को एक साथ साझा करने के लिए इकठ्ठे होते हैं।

आज भी, लोग बाबा सिद्दीकी के सालाना इफ्तार डिनर से अपनी पसंदीदा यादें ताज़ा करना जारी रखते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News