संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" का नया गाना "आज़ादी" हुआ रिलीज

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 04:25 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी भव्य फिल्मों के लिए मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपनी नई नेटफ्लिक्स वेब सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। पहले दो गानों "सकल बन" और "तिलस्मी बाहें" की सफलता के बाद, मेकर्स ने सीरीज के तीसरे गाने "आज़ादी" को रिलीज कर दिया है। सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख जैसे कलाकारों से सजी "आजादी" भारत के गुमनाम नायकों - देश की आजादी के लिए बलिदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित करने के लिए तैयार है।

जैसा कि इसका नाम है, "आज़ादी" देशभक्ति का सार पेश करती है, गर्व की भावना पैदा करती है और भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई की भावनाओं को दर्शाती है। 

संजय लीला भंसाली ने अपनी हमेशा की तरह ग्रैंड स्टाइल, शानदार सेट, शानदार कॉस्ट्यूम्स और बेहतरीन म्यूजिक के साथ-साथ 'आजादी' को ए एम तुराज़ के दिल को छू लेने वाले बोल को शानदार म्यूजिक के साथ सजाया गया है।"आजादी" को अर्चना गोरे, प्रगति जोशी, आरोही, अदिति पॉल, तरन्नुम और अदिति प्रभुदेसाई ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है। इस गाने में ढोल और पखावज जैसे पारंपरिक वाद्य यंत्रों का इस्तेमाल किया गया है और यह मशहूर फिल्म मेकर्स द्वारा क्रिएट की गई ओरिजनल क्रिएशन है। यह बिना किसी शक आपके भीतर के देशभक्त को जगा देगा।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

हीरामंडी की "आज़ादी" के साथ, संजय लीला भंसाली ने एक बार फिर खुद को भारत के टॉप फिल्म मेकर्स में से एक साबित कर दिया है। यह गाना वाकई बहुत अच्छा है क्योंकि यह एक बेहतरीन कहानी कहता है, कमाल का लुक है और इसका म्यूजिक भी बहुत सुंदर है। यह दर्शाता है कि भंसाली कितने टैलेंटेड हैं और इंडियन सिनेमा में उनका इतना महत्व क्यों है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News