इस वजह से काफी खास है ये बैसाखी: आयुष्मान खुराना

Sunday, Apr 14, 2019 - 12:06 PM (IST)

नई दिल्ली। बैसाखी का त्यौहार किसी भी काम की शुरुआत के लिए बहुत शुभ माना जाता है। 14 अप्रैल के लिए बैसाखी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बॉलीवुड एक्टर, एंकर और सिंगर आयुष्मान खुराना भी काफी उत्साहित हैं। एक खास बातचीत में आयुष्मान ने बताया कि आखिर कैसे मनाएंगे वो ये त्यौहार और क्या होगी उनकी नई शुरुआत। आइए जानते हैं...

अपने तरीके से सेलिब्रेट करूंगा ये खास दिन
ये त्यौहार मैं मुंबई में परिवार के साथ सेलिब्रेट करूंगा। बैसाखी मुख्य तौर पर पंजाब में मनाई जाती है। पिछले काफी लंबे समय से मैं अपने प्रोजेक्ट्स के लिए ट्रैवल ही कर रहा हूं बैसाखी वो खास मौका होगा, जब हम सब फैमिली मेंबर के साथ होंगे और सेलिब्रेट कर रहे होंगे। 

प्रोफेशनली मेरे लिए हो रही नई शुरुआत
मैं अपनी नई शुरुआत के बारे में बात करूं तो हाल ही में मैंने फिल्म ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग पूरी की है और अब मैं अपनी एक और फिल्म ‘बाला’ की शूटिंग शुरू करने वाला हूं। इसकी शूटिंग हम कानपुर में करेंगे। इस फिल्म के लिए मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं। ये दोनों ही फिल्में मेरे लिए एक नई शुरुआत की तरह हैं।

पर्सनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश
पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए आयुष्मान कहते हैं कि इस बैसाखी अपने निजी जीवन के लिए मैं कामना करता हूं कि इस साल अपने परिवार को टाइम दे सकूं। एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स के कारण काफी लंबे समय से मैं अपनी फैमिली को ज्यादा समय नहीं दे पा रहा हूं। 

फैन्स के लिए है ये खास मैसेज
बैसाखी के मौके पर मैं अपने फैन्स के लिए यही मैसेज देना चाहूंगा कि जो आपके दिल की बात है वो सुनें, अपने सपनों को पूरा करें। ये दिन बहुत ही शुभ है जब आप नई शुरुआत कर सकते हैं और नए सिरे से जिंदगी को जीने का सोच सकते हैं। ये खुशी का त्यौहार है, अपने दोस्तों के साथ इसे पूरे दिल के साथ मनाएं और खुश रहें। 

इस साल ये फिल्में देंगी थियेटर में दस्तक
वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल हमें आयुष्मान की कई फिल्में थियेटर्स में देखने को मिलेंगी। फिल्म ‘आर्टिकल 15’ जिसमें आयुष्मान के साथ नजर आएंगी ईशा तलवार। इसके साथ ही फिल्म ‘बाला’ जिसमें वो गंजेपन से लड़ते नजर आएंगे, इसमें उनका साथ देंगी भूमि पेडनेकर।

Chandan

Advertising