आयुष्मान खुराना ने नया सिंगल ''रह जा''  किया रिलीज़, ''दिल को छू लेने वाला गाना'' बताया गाना

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 04:38 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना एक बहुमुखी कलाकार हैं जिन्हें उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके संगीत के लिए भी पसंद किया जाता है। आयुष्मान ने वर्तमान में वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के साथ एक वैश्विक रिकॉर्डिंग डील के लिए साझेदारी की है। इस सहयोग का उनका पहला गाना 'अख दा तारा' को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। अब, यह कलाकार आज अपना नया सिंगल 'रह जा' रिलीज़ कर रहे हैं! 'रह जा' एक 'दिल को छू लेने वाला दिल तोड़ने वाला गाना' है, जो आयुष्मान खुराना का एक अद्वितीय रोमांटिक गाना है जो आत्मा को छूता है।

 

आयुष्मान कहते हैं, “दिल टूटना कई परतों वाला होता है और यह इस भारी भावना से गुजरने वाले लोगों के लिए भावनाओं की बाढ़ लाता है। मुझे रोमांस के सभी रंग पसंद हैं और मैं हमेशा दिल टूटने के बारे में अधिक लिखना चाहता था। यह रॉ, बिना फ़िल्टर किया हुआ और कॅथार्टिक है। केवल इसलिए कि आप किसी से अलग हो जाते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें प्यार करना, उनकी परवाह करना या उनकी उपस्थिति की लालसा करना बंद कर देते हैं। 'रह जा' मेरा प्रयास है दिल टूटने की जटिलता को दिखाने का, साथ ही ऐसी स्थिति में प्रेम की भावना की शुद्धता, लालसा को दिखाने का, भले ही आपका दिल लाख टुकड़ों में बिखर रहा हो।”

 

आयुष्मान अपने रोमांटिक गानों के लिए जाने जाते हैं क्योंकि उन्होंने 'पानी दा रंग', 'साड़ी गली आजा', 'मिट्टी दी खुशबू', 'नज़्म नज़्म' और 'मेरे लिए तुम काफी हो' जैसे हिट गाने दिए हैं।

 

वह आगे कहते हैं, “इस गाने का विचार मुझे लगभग चार साल पहले आया था जब सिंथ-पॉप मुख्यधारा में नहीं था; यह पश्चिम में बहुत ही इंडी था। मैंने इस गाने के बोल लिखे हैं और इसकी धुन भी बनाई है, जबकि प्रोग्रामिंग हिमोंशु ने की है, जिसमें मेरे थोड़े बहुत इनपुट हैं। यह मेरा वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के साथ दूसरा सिंगल है और मुझे उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा।”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News