आयुष्मान खुराना ने अनेक में अपने शार्प अंडरकवर कॉप स्किल को किया फ्लॉन्ट, यहां देखें

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 03:50 PM (IST)

दर्शकों को इंडिया की जीत के मिशन पर ले जाने के लिए तैयार अनुभव सिन्हा की अनेक में आयुष्मान खुराना को एक और खतरनाक टेस्ट से गुजरना पड़ जो एक अंडरकवर ऑफिसर के रूप में उनकी क्षमता को साबित करता है।

जी हां अपकमिंग थ्रिलर अनेक दर्शकों को एक रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार है और इस फिल्म का हालिया वीडियो आयुष्मान के किरदार का खतरनाक और साहसी सफर बाखूबी दर्शाता है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर के लिए एक जबरदस्त एंगेजिंग रेस्कू मिशन के बाद, निर्माताओं ने आज एक नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में आयुष्मान खुराना के किरदार का लाई डिटेक्शन टेस्ट होता है, जिसमें वो अपने आत्मविश्वास, लचीलेपन और हार्डकोर ट्रेनिंग की वजह से इसे अच्छे से पास करते दिख रहें है। इस टेस्ट के दौरान नजर आया कि कैसे उन्होंने अपनी जरूरतों से पहले अपनी देश की जरूरतों को ऊपर रखा। यह नॉवल प्रोमो पहली बार भारत में एक अंडरकवर पुलिस वाले की खासियतों को उजागर करता है।

अनुभव सिन्हा कहते हैं, “एक अंडरकवर कॉप होने के लिए शारीरिक और मानसिक दोनों तरह की ट्रेनिंग और ताकत की जरूरत होती है और हमने यही दिखाने की  कोशिश की है। यह उन चीजों में से एक है जिसके लिए एक अंडरकवर कॉप को प्रशिक्षित किया जाता है और हम फिल्म के लिए आने वाले वीडियो में कुछ और ट्रेट्स पर रोशनी डालेंगे।”

यह वीडियो दर्शकों को अभिनेता के दो व्यक्तित्वों - जोशुआ और अमन की एक झलक भी देता है। जहां जोशुआ एक आम और लोकल कैफे का मालिक है, वहीं दूसरी ओर अमन दृढ़ निश्चयी, मजबूत आदमी है जो मिशन पर है और जैसा कि वह कहते हैं, "खुदको कैप्चर कारवाना, मेरी प्लानिंग ... लाई डिटेक्टर को बीट करना ... मेरी ट्रेनिंग ... मिशन शुरू होने दो..."

आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News