आयुष्मान खुराना और पश्मीना रोशन का नया गरबा गाना "जचड़ी" रिलीज

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 10:09 PM (IST)

मुंबईः आयुष्मान खुराना और पश्मीना रोशन का नया गरबा गाना "जचड़ी" आज रिलीज हो गया है, बिल्कुल नवरात्रि के जश्न के समय पर! आयुष्मान खुराना की आवाज़ में गाए इस गीत में पश्मीना रोशन भी नजर आ रही हैं। यह गीत नवरात्रि के उत्सव का परफेक्ट एंथम है। आयुष्मान और पश्मीना की अदाओं और शानदार केमिस्ट्री ने इस गाने को और भी खास बना दिया है, और उनके प्रशंसक उन्हें एक फिल्म में साथ देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

पश्मीना ने अपने उत्साह को जाहिर करते हुए कहा, “जचड़ी को करना एक जबरदस्त अनुभव था! सेट पर ऊर्जा बिल्कुल अलग थी, और आयुष्मान और पूरी टीम के साथ काम करना बहुत सौभाग्य की बात थी। मैंने इस अनुभव से बहुत कुछ सीखा और इसके लिए मैं बहुत आभारी हूँ। नवरात्रि हमेशा से मेरे दिल के करीब रही है—यह परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर संगीत, नृत्य और उत्सव का समय होता है। इस गीत में वही खुशी झलकती है। बचपन में मैं दोस्तों के साथ गरबा करती थी, और जचड़ी उन यादों को वापस लाता है। मैं उत्साहित हूँ कि हर कोई इस नवरात्रि बेंगर का अनुभव कर सकेगा और वही खुशी महसूस करेगा!”

"जचड़ी" एक बेहतरीन मेल है जो गरबा की ऊर्जा और उत्साह को कैद करता है। इस वीडियो में शानदार कोरियोग्राफी और शानदार दृश्य हैं, जो नवरात्रि की खुशियों को बखूबी दर्शाते हैं। आयुष्मान और पश्मीना की जबरदस्त परफॉर्मेंस ने इस गाने में जान डाल दी है, जो डांस फ्लोर पर हिट होने के लिए तैयार है और हर नवरात्रि प्लेलिस्ट में शामिल होना चाहिए।

गाना सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है, और वीडियो को आयुष्मान खुराना के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। प्रशंसक पहले से ही आयुष्मान और पश्मीना की जोशीली केमिस्ट्री और गाने की ऊर्जा की तारीफ कर रहे हैं। इस नवरात्रि स्पेशल गाने को मिस न करें – अभी "जचड़ी" स्ट्रीम करें और इसे अपनी नवरात्रि प्लेलिस्ट में शामिल करें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News