Avneet Kaur की आने वाली फिल्म ''Love Ki Arrange Marriage'' से जुड़े दिलचस्प किस्से

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 01:56 PM (IST)

मुंबई। अवनीत कौर की आने वाली फिल्म "लव की अरेंज मैरिज" एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें उनके साथ सनी सिंह मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 14 जून 2024 को ZEE5 पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की कहानी एक कपल, लव (सनी सिंह) और इशिका (अवनीत कौर), के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अरेंज मैरिज के लिए मिलते हैं लेकिन परिस्थितियों के चलते उनकी कहानी में कई मजेदार और रोचक मोड़ आते हैं। इसी के चलते अवनीत कौर ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से खास बातचीत की। पेश हैं मुख्य अंश:

  1. “लव की अरेंज मैरिज” की स्क्रिप्ट पर आपका क्या रिएक्शन था?

मैंने सोचा कि यह फिल्म उस अवधारणा पर बिल्कुल ताज़ा विचार रखती है जिसे हम पहले ही स्क्रीन पर कई बार देख चुके हैं। राज सर ने हमेशा ऐसी अद्भुत स्क्रिप्ट और कहानियाँ दी हैं, और यह उनमें से एक है। यहां तक ​​कि जब मैंने ड्रीम गर्ल देखी तो मुझे लगा कि यह बहुत अनोखी कहानी है। मैं बहुत लंबे समय से उनके साथ काम करना चाहता था और हां, यही एक कारण है कि मैंने हां कहा और यही कारण है कि मैंने इस फिल्म को चुना।

  1. किस चीज़ ने आपको इस किरदार की ओर आकर्षित किया?

राज सर और अलग कहानी ने निश्चित रूप से मुझे इस किरदार की ओर आकर्षित किया। इसके अलावा, इशिका में इतनी कम उम्र में इतनी जिम्मेदार लड़की बनने की क्षमता है कि वह अपनी मां और अपने पूरे परिवार की देखभाल कर सके। हालाँकि फिल्म में उसकी बहनें हैं, लेकिन जिस तरह से वह हर स्थिति को इतनी खूबसूरती से और इतनी जिम्मेदारी के साथ संभालती है, मैं वास्तव में उसके चरित्र की प्रशंसा करता हूँ।

  1. क्या आपको अवनीत और इशिका में कोई समानता दिखती है?

मुझे लगता है कि जिम्मेदारी का पहलू एक ऐसी चीज है जिससे मैं पूरी तरह जुड़ा हुआ हूं क्योंकि मैं घर पर हमेशा से ही इतना जिम्मेदार रहा हूं। मैं हमेशा से ऐसी बच्ची रही हूं जो अपने माता-पिता की जिम्मेदारी लेती है। इसलिए, मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिससे मैं पूरी तरह जुड़ा हुआ हूं

  1. आपने और सनी ने अपने ऑन-स्क्रीन रिश्ते के लिए केमिस्ट्री कैसे बनाई?

यह शुरू से ही अच्छा था; एक सह-अभिनेता के रूप में वह बहुत प्यारे और बहुत सहज थे। उन्होंने मुझे कभी भी थोड़ा सा भी असहज महसूस नहीं होने दिया।' वह हमेशा ऐसे व्यक्ति रहे हैं जिन्होंने सेट पर रहते हुए मुझे बहुत सी चीजें सीखने में मदद की है। इतना केयरिंग और सपोर्टिव, जो कि हर लड़की अपने पुरुष सह-अभिनेता से चाहती है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News